For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Do You Know: ये हैं टेलीविजन के सबसे बूढ़े एक्टर

    |

    [टेलीविजन] 90 वर्ष के विद्याधर कर्माकर टेलीविजन के सबसे उम्रदराज एक्टर हैं। जी हां, स्टार प्लस के सीरियल 'दोस्ती..यारियां..मनमर्जियां' में दादाजी का किरदार निभाने वाले यह एक्टर इंडियन टेलीविजन में सबसे ज्यादा उम्र के एक्टर हैं।

    दो महीने पहले ही इन्होंने ऋषिकेश में शो की शूटिंग की। जहां पूरे कास्ट, क्रू के साथ प्रोडक्शन हाउस को इनका अलग से काफी ख्याल होता था। ताकि इनकी स्वास्थ्य में कोई परेशानी न आए।

    ऋषिकेश में शूटिंग के वक्त इनकी तबियत थोड़ी बिगड़ भी गई थी, लेकिन विद्याधर कर्माकर ने काम करने से इंकार नहीं किया। फिर वहां डॉक्टर का इंतजाम किया गया, लेकिन एक्टर ने अपनी शूटिंग खत्म करके ही आराम किया।

    Do You Know: 'रिपोर्ट्स' की यह एक्ट्रेस की Baby H एल्बम में मचा चुकी हैं धमाल

    उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि, 'मैं घर पर बैठने के बजाए टीवी में काम करता रहना चाहूंगा। इससे अच्छा और क्या हो सकता है। वहीं, स्टार प्लस के इस शो में मेरा किरदार किसी दुखी बूढ़े का नहीं, बल्कि एनर्जी से भरपूर, ख्वाब देखने वाला और खुशमिजाज इंसान का है। मुझे इससे खुशी मिलती है।'

    विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

    English summary
    At 90, Vidyadhar Karmarkar, who plays a grandfather in "Dosti,Yaariyaan, Manmarzian", is said to be the oldest actor on Indian television.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X