For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Me Too में तनुश्री दत्ता ने लगाया नेहा कक्कड़ पर गंभीर आरोप कहा, Kiss- अनु मलिक पर चुप्पी क्यों

    |

    मी टू के आरोप में इन दिनों लगातार कई लोगों का निशाना बनते जा रहे हैं अनु मलिक। अनु मलिक एक बार फिर से इंडियन आइडल के नए सीजन के जज बन गए हैं।

    सिंगर सोना महापात्रा ने कई बार इस संबंध में आवाज उठाई कि कैसे मीटू के आरोप में घिरे व्यक्ति को किसी शो का जज बनाया जा सकता है।

    कई दिनों की चुप्पी के बाद बीते दिनों अनु ने अपनी सफाई पर एक बयान भी जारी किया। अब इस पूरे मामले पर तनुश्री दत्ता का नाम सामने आ रहा है। तनुश्री दत्ता ने अनु मलिक के खिलाफ आवाज उठाते हुए इंडियन आइडल की दूसरी जज सिंगर नेहा कक्कड़ पर भी सवाल खड़ा कर दिया है।

    कैसे जज बनने की अनुमति

    कैसे जज बनने की अनुमति

    तनुश्री दत्ता ने मिड डे से बात करते हुए इस मामले पर अपनी राय रखी है। तनुश्री ने अनु मलिक के इंडियन आइडल जज बनने पर कहा कि सोनी जिसे परिवार के अनुकूल चैनल माना जाता है, उसने एक ऐसे व्यक्ति को जज बनने की अनुमति दे दी।

    क्या चैनल की टीआरपी

    क्या चैनल की टीआरपी

    वह आगे कहती हैं कि एक ऐसा इंसान जज कैसे बन गया, जिस पर कई प्रतिभाशाली महिलाओं ने आकर बात की है। क्या चैनल की टीआरपी की अहमियत मानवता से अधिक है क्या ?

    नेहा को खुद एकइंड. कंटेस्टेंट ने Kiss किया

    नेहा को खुद एकइंड. कंटेस्टेंट ने Kiss किया

    सिंगर नेहा कक्कड़ पर निशाना लगाते हुए तनुश्री ने कहा कि नेहा के साथ खुद इस शो पर एक ऐसी घटना हुई है। जहां पर एक कंटेस्टेंट ने उसे जबरदस्ती किस किया था। उन्होंने खुद इसे महसूस किया है , जब कोई आपको जबरदस्ती करता है तो।

    नेहा को यौन शोषण

    नेहा को यौन शोषण

    तनुश्री ने कहा कि जिस तरह से नेहा ने इस शो पर अनु मलिक के साथ जज बनने का फैसला लिया , वैसे ही उन्होंने अपने किस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इस मामले को लेकर तनुश्री का कहना था कि नेहा को फैन के Kiss वाली घटना पर यौन शोषण नहीं झेलना चाहिए था।

    मैं दो बेटियों का बाप हूं

    मैं दो बेटियों का बाप हूं

    कुछ दिन पहले अनु मलिक ने खुद पर लगे आरोप के जवाब में ओपन लेटर लिखा और कहा था कि दो बेटियों का बाप होने के नाते मैं इस तरह के काम करने की सोच भी नहीं सकता हूं। ये आरोप तब क्यों लगाए गए जब मैं टीवी पर वापस आया जो कि मेरी आय का एकमात्र जरिया है। इस हंसते चेहरे के पीछे मैं तकलीफ में हूं। मुझे न्याय चाहिए।

    English summary
    Me Too tanushree Dutta angry on Neha Kakkar for sharing stage with Anu Malik Indian Idol, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X