For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दयाबेन के कारण इस लोकप्रिय किरदार ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा, फैंस को झटका !

    By Prachi Dixit
    |
    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Dayaben will return confirmed by Shailesh Lodha | FilmiBeat

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। ऐसा माना जा रहा है कि दयाबेन यानी कि दिशा वकानी के लिए ये लोकप्रिय किरदार भी शो छोड़ने का फैसला कर चुका है। जी हां, आपने सही सुना। दिशा वकानी के लिए ये एक्टर सालों से चले आ रहे इस शो से अलविदा ले चुका है।

    हम बात कर रहे हैं शो में दयाबेन के भाई की भूमिका निभाने वाले मयूर वकानी की। मयूर इस शो में दयाबेन के भाई सुंदर वीरा की भूमिका निभाते हैं। हालांकि दयाबेन के कारण ही वह कई बार स्क्रीन पर दिखाई दिए हैं। आपको बता दें कि रील लाइफ की तरह असल जिंदगी में भी दिशा और मयूर भाई-बहन हैं।

    यही वजह है दोनों के शो छोड़ने की। खबर है कि निर्माता असित मोदी द्वारा अपनी बहन के साथ खराब बर्ताव के चलते मयूर वकानी ने हमेशा के लिए ये शो छोड़ने का फैसला लिया है। दूसरी तरफ शो की तरफ से दिशा वकानी को 30 दिन का समय दिया गया है।

    अगर वह वापस नहीं आती हैं तो उनकी जगह किसी और को कास्ट कर लिया जाएगा। हालांकि मयूर वकानी के इस फैसले के बाद ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दिशा अब दोबारा शो में लौट कर नहीं आयेंगी। यानी कि अब स्क्रीन पर फैंस दिशा वकानी को बतौर दयाबेन नहीं दिखाई देंगी।

    बहरहाल, क्या आप जानते हैं कि अब तक ये सभी स्टार्स शो छोड़ चुके हैं..

    सुरभि चंदना

    सुरभि चंदना

    इश्कबाज के लीप लेने के कारण सुरभि चंदना ने शो छोड़ने का फैसला लिया था।

    ऋषि देव

    ऋषि देव

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में नक्श की भूमिका निभाने वालेऋषि देव ने व्‍यक्‍तिगत कारणों से शो छोड़ने का फैसला किया।

    दृष्टि धामी

    दृष्टि धामी

    लीप लेने के कारण हीदृष्टि धामी ने अचानक सिलसिला बदलते रिश्तों का शो छोड़ने का फैसला लिया था। वह स्क्रीन पर मां की भूमिका नहीं निभाना चाहती थी।

    जेनिफर और हर्षद

    जेनिफर और हर्षद

    बेपनाह शो की लोकप्रियता देखने के बाद इसे टीआरपी नहीं मिली। दर्शकों के लिए इसे Online लाने का फैसला लिया गया। लेकिन जेनिफर और हर्षद ने शो छोड़ना सही समझा।

    अनूप सोनी

    अनूप सोनी

    लगातार क्राइम पेट्रोल में आठ साल तक होस्ट बने रहने के बाद अनूप सोनी ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने भीतर के ऐक्टर को नहीं मार सकता हूं।

    कृप सूरी

    कृप सूरी

    जीत गई तो पिया मोरे के मैन लीड कृप सूरी ने लीप के बाद शो में काम करने से मना कर दिया। उनका कहना था कि वह 25 साल के पिता की भूमिका नहीं निभाना चाहते हैं।

    मेघना मलिक

    मेघना मलिक

    मेघना मलिक ला़डो शो की स्टार रही हैं। लेकिन लाडो 2 में वह अपने किरदार को लेकर खुश नहीं थी। इस वजह से उन्होंने शो को छोड़ दियाय़

    English summary
    Mayur Vakani urf Sunder Veera quit Tarak Mehta Ka ooltah Chashmah, here read shocking reason
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X