»   » Shock..हॉट एक्ट्रेस..मोटापा मुसीबत..सुपरहिट से बाहर..करियर खत्म!

Shock..हॉट एक्ट्रेस..मोटापा मुसीबत..सुपरहिट से बाहर..करियर खत्म!

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक तरफ जहां टीवी के कई स्टार एक्ट्रेस और एक्टर अपने वजन को कम करने की कवायद में जुटे हुए हैं। वहीं एक ऐसे सुपरहिट शो की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं,जिन्हें वजन कम करने की चेतावनी दी गई हैं।

अगर वह ऐसा नहीं करती हैं तो उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।पिछले 14 महीने से लगातार सुपरहिट की कैटेगरी में शामिल होने वाले कॅामेडी शो मे आए कम इन मैडम के सेट से यह खबर आयी है।

Alert..सुनील..नया शो..खुलासा..रिंकू भाभी बनेगी मां..कपिल खतरा..

यह शो साजन और उसके सेक्सी बॅास के ईद-गिर्द होने वाले कॅामेडी पर बेस्ड है। नेहा पेंडसे इस शो में संजना की भूमिका निभा रही हैं।संजना के किरदार में नेहा लंबे समय से तारीफ बटोर रही हैं।

Neha Pendse

वहीं कुछ महीने पर यह भी खबर आयी थी कि नेहा और साजन अग्रवाल की भूमिका निभाने वाले संदीप आनंद के बीच भई आॅफ स्क्रीन हालात ठीक नहीं है।

खैर, कांस्पेट के आधार पर नेहा को अपने किरदार के मुताबिक सेक्सी दिखना है। ऐसे में अधिक वजन कहीं ना कहीं उनके किरदार पर भारी पड़ सकता है।

Neha Pendse

इस वजह से शो के मेकर्स ने नेहा को शो से बाहर निकालने की चेतावनी दे दी है। उन्हें अल्टीमेटम देते हुए कहा गया है कि या तो वह अपना वजन घटाने की कोशिश करे या फिर इस शो से अलविदा लेना ही बेहतर होगा।

नेहा को इस शो में कास्ट करने से पहले कॉन्ट्रेक्ट पर रखा गया था। अब मेकर्स इस कॉन्ट्रेक्ट को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं।गौरतलब है कि नेहा के मामले माहौल थोड़ा सा उल्टा है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इससे पहले ऐसे कौन से स्टार हैं जो कि एक शो के लिए अपना वजन 20 से 40 किलो कम कर चुके हैं। यहां देखें उनकी एक झलक..

अंजलि आनंद

अंजलि आनंद

ढाई किलो प्रेम के लिए एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने अपना वजन 108 किलो कर लिया। उन्होंने यह टीवी शो के कांस्पेट के हिसाब से किया।

पीयूष सहदेव

पीयूष सहदेव

ठीवी शो में कमबैक करने के लिए पीयूष सहदेव ने अपना वजन 108 किलो से घटाकर 70 किलो कर लिया हैै।

कृतिका कामरा

कृतिका कामरा

चंद्रकांता के लिए कृतिका कामरा ने अपने आप को पूरी तरह बदल लिया है। वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लगती हैं। वह इस शो के लिए अपने वजन पर कट्रोल कर रही हैं।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने भी नच बलिए के बाद अपना वजन बढ़ा लिया था। टीवी पर दिल से दिल तक में वापसी करने से पहले उन्होंने अपना दस किलो वजन कम किया।

जूही परमार

जूही परमार

जूही ने शादी और मां बनने के बाद अपना वजन बढ़ा लिया था । अब उन्होंने कुल 17 किलो वजन घटाया है।

दलजीन कौर

दलजीन कौर

दलजीन कौर ने अपने निजी जिंदगी ने भी हाल ही में कड़ी मेहनत से अपना 25 किलो वजन कम किया है।

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी

शादी के बाद दृष्टि धामी ने अपना वजन थोड़ा सा बढ़ा लिया था। अब अपने नए शो परदेश में है मेरा दिल में परफेक्ट लुक के साथ वापसी की है।

English summary
May I Come In Madam Neha Pendse ordered to lose weight...Here read full news..
Please Wait while comments are loading...