For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मास्टरशेफ इंडिया सीजन 5..... की ये रही विनर

    By Goldi
    |

    स्टारप्लस का शो मास्टरशेफ इंडिया अब अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है । जहां चार अंतिम प्रतिभागी मास्टरशेफ सीजन 5 की ट्रॉफी पाने के लिए एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आयेंगे।

    गौरतलब है कि, फिनाले की रेस में कोलकाता की कीर्ति भौतिका, अमृतसर की आशिमा अरोरा ,लंडन से वकील दिनेश पटेल और युवा कलाकार मिर्वान विनायक पहुंचे है।

    ये चारो कंटेस्टेंट ही मास्टरशेफ सीजन 5 का ख़िताब जीतने के लिए एक दूसरे से प्रतिद्वन्द करते दिखेंगे। ज्यादा देर ना लगाते हुए आपको बता देते है शो के विजेता का नाम।

    करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी ने कराया मेकओवर..तस्वीरों में देखें

    मास्टरशेफ सीजन 5 की विजेता बनी है कोलकाता की कीर्ति भौतिका। मास्टरशेफ सीजन 5 की विनर बन चुकी कीर्ति को शो की और प्राइज मनी के रूप में एक करोड़ का चेक भी दिया जाएगा।


    कीर्ति के अलावा अमृतसर की आशिमा शो की फर्स्ट रनरअप रहीं तो वहीं दिनेश और मिर्वान दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।बता दें कीर्ति जे.डी बिरला कॉलेज में फ़ूड एंड न्यूट्रिशन साइंस की छात्रा है।

    सीजन 5 में बतौर जज विकास खन्ना, कुनाल कपूर और जोरावर कालरा नजर आ रहे हैं। बता दे यह शो शनिवार और रविवार रात को स्टारप्लस पर प्रसारित होता है।

    मास्टर शेफ सीजन4

    मास्टर शेफ सीजन4

    तीन सीजन की अपार सफलता के बाद मास्टर शेफ सीजन 4 ने 26 जनवरी को एक बार फिर टीवी पर दस्तक दी। इस शो में बतौर जज रणवीर बरार, संजीव कपूर और विकास खन्ना नजर आये।

    निकिता गाँधी

    निकिता गाँधी

    इस शो की विजेता दुबई की निकिता गाँधी बनि जोकि उस समय महज 21 साल की थी।

    मास्टर शेफ सीजन 3

    मास्टर शेफ सीजन 3

    सीजन 3 की शुरुआत 11 मार्च वर्ष 2013 में ही हुई थी। इस सीजन में जज अजय चोपड़ा की जगह संजीव कपूर नजर आये थे।

    रिपुदमन हांडा

    रिपुदमन हांडा

    सीजन 3 को 23 वर्षीय रिपुदमन हांडा ने जीता था जोकि पेशे से जिम इंस्ट्रक्टर थे। मास्टर शेफ जीतने के बाद रिपुदमन स्टार प्लस के रियलिटी डांस शो नच बलिये में गर्ल-फ्रेंड शिवांगी के साथ भी नजर आ चुके हैं।

    मास्टर शेफ सीजन 2

    मास्टर शेफ सीजन 2

    सीजन 2 की शुरुआत हुई 22 अक्टूबर वर्ष 2011 में हुई थी। सीजन 2 अक्षय कुमार की जगह नजर आये विकास खन्ना । जोकि वाइट हाउस में बराकओबामा के लिए खाना बना चुके हैं ।

    शिप्रा खन्ना

    शिप्रा खन्ना

    सीजन 2 की विजेता बनी शिमला की शिप्रा खन्ना जोकि एक सिंगल मदर हैं । शो जीतने के बाद उन्होंने रेसिपी बुक'Spicey Route' लिखी और वह अपना फ़ूड चैनल भी यूट्यूब पर चला रही हैं।

    मास्टर शेफ सीजन 1

    मास्टर शेफ सीजन 1

    मास्टर शेफ सीजन 1 की शुरूआत 16 अक्टूबर वर्ष 2010 में हुई थी। उस दौरान शो में जज बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भी थे।

    पंकज भदौरिया

    पंकज भदौरिया

    मास्टर शेफ सीजन 1 की विनर लखनऊ की पंकज भदौरिया बनी थी । इंडिया की पहली मास्टर शेफ बनने के बाद पंकज अब तक कई खाने से सम्बन्धित शो को होस्ट कर चुकी हैं, साथ ही वह लखनऊ में अपना एक
    रेस्तरां भी चला रही हैं।

    English summary
    masterchef season 5 wins Kirti Bhoutika.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X