For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोकिला, अक्षरा और खुशी करेंगी मास्टर शेफ का स्वागत

    |

    11 मार्च से स्टार प्लस पर शुरु होने जा रहे शो मास्टर शेफ इंडिया 3 के पहले एपिसोड में मास्टर शेफ के प्रतिभागियों का स्वागत बड़े ही अनूठे तरीके से होगा। इस बार देश भर के कोने-कोने से आए प्रतिभागियों का स्वागत करने के लिए शो में मौजूद होंगी साथिया की कोकिला बेन (रुपल पटेल), ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल की अक्षरा (हिना खान) और इस प्यार को क्या नाम की मेन एक्ट्रेस खुशी यानी सान्या इरानी। स्टार प्लस की ये तीनों बहुएं मास्टर शेफ बनने का सपना लिया आने वाले प्रतिभागियों का स्वागत करेंगी और उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं भी देंगी।

    इस मास्टर शेफ में जजेस की कुर्सी पर होंगे शेफ विकास खन्ना, शेफ कुणाल कपूर और दुनिया के जाने माने शेफ संजीव कपूर। मास्टर शेफ के बूट कैंप में सबसे पहले प्रतिभागिओं को औरेंज को यूज करके एक डिश बनने को कहा गया। उन्हें एक घंटे का वक्त दिया गया। फिर अचानक ही आधे घंटे के बाद उन्हें एक गांठ गोबी दी गयी और कहा गया कि जो भी डिश वो बना रहे हैं उसमें गांठ गोबी का फ्लेवर भी आना चाहिए। शो में इस बार बेहतरीन प्रतिभागी आए हैं। इन बेहतरीन प्रतिभागियों में से एक महिला दिल्ली शहर में घर-घर जाकर खाना बनाने वाली हैं, एक महिला हैं जिनके पति ने एक बच्ची के साथ रेप किया और जिसकी वजह से इस महिला ने अपने पति को छोड़ दिया। इसके अलावा एक प्रतिभागी है जो कि इंजीनियरिंग का छात्र है और अपनी इंजीनियरिंग को छोड़कर वो मास्टर शेफ बनने के लिए आया है।

    इसके अलावा मास्टर शेफ में भारती और राहुल महाजन को भी बुलाया गया है। मास्टर शेफ के पहले सीजन में जो कि 16 अक्टूबर 2010 में टेलीकास्ट हुआ था के जजेस थे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, शेफ विकास खन्ना और अजय चोपड़ा। इस सीजन में जीत हुई लखनउ की पंकज भदौरिया की। मास्टर शेफ के सीजन 2 का टेलिकास्ट हुआ 22 अक्टूबर 2011 से। इसकी विजेता रहीं शिमला की शिप्रा खन्ना। अब संजीव कपूर के साथ मास्टर शेफ का तीसरा भाग जल्द ही टीवी पर टेलिकास्ट होगा। देखना है कि इस बार संजीव कपूर दुनिया के किस कोने से तीसरा मास्टर शेफ ढ़ूंढ कर लाते हैं।

    English summary
    Master Chef India 3 will start from 11th Of March. Sanjeev Kapoor will be the judge of this season. Akshara, Kokila Ben and Khushi who are playing lead roles in Star Plus serials will welcome participants of Master Chef and wish them best of Luck.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X