For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता है: पुरू मामा ने कमरे में की ऐसी हरकत, नायरा को कैसे बचाएगा कार्तिक !

    By Prachi Dixit
    |

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों दो दिलचस्प ड्रामा और ट्विस्ट शो में एक साथ चल रहे हैं। जिसके कारण दर्शकों को इस बार काफी एंटरटेनमेंट मिल रहा है।

    शायद यही वजह है कि इस वीक Online टीआरपी पर ये रिश्ता क्या कहलाता है टॅाप 5 शो में शामिल हो गया है। बहरहाल, नायरा और कार्तिक के लिए इस समय सबसे बड़ी मुसीबत गायु की शादी और दूसरी तरफ पुरू मामा हैं। नायरा को पुरू मामा की गंदी नजर का अंदाजा हो गया है।

    लेकिन वह अभी इस बात को किसी के भी सामने नहीं रख पा रही है। लेकिन जल्द ही गायु की शादी की रस्मों के बीच शो में महा ट्विस्ट आने वाला है।

    गायू की शादी के बीच

    गायू की शादी के बीच

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने देखा कि नायरा और कार्तिक मिलकर गायु और समर्थ की शादी की तैयारी मेें हैं। दादी को इस बात का पता चल गया है कि गायु मां बनने वाली है। दादी समर्थ को गायू से शादी ना करने के लिए कहती है।

    गायू की शादी के लिए नायरा ने

    गायू की शादी के लिए नायरा ने

    आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा और कार्तिक मिलकर दादी और गोयनका परिवार को ये समझाने में कामयाब रहेंगे कि गायू और समर्थ एक दूसरे के लिए बने हैं दोनों की शादी पर इस बच्चे से कोई असर नहीं पडे़ेगा। इसी के साथ सभी के सामने गायु के मां बनने का सच आता है।

    पुरू ने उठाया शादी का फायदा

    पुरू ने उठाया शादी का फायदा

    इसके बाद पूरे परिवार में गायु और समर्थ की शादी की तैयारी शुरू हो जाती है। इसी शादी की तैयारी का फायदा उठाने की कोशिश पुरू मामा करने वाले हैं। उनकी नजर नायरा के ऊपर है।

    नायरा के साथ कमरे में

    नायरा के साथ कमरे में

    पुरू मामा गायु और समर्थ की शादी के फक्शन के बीच नायरा को अकेला पाने की कोशिश करते हैं। जहां पर नायरा को कमरे में अकेला पाकर पुरू नायरा की तरफ बढ़कर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं। मानषी अपने मामा की इस हरकत को पहचान लेती है।

    नायरा ने बंद रखी जुबान

    नायरा ने बंद रखी जुबान

    नायरा ये बात जाकर कार्तिक को बताने जाती है। तभी वहां पर दादी आ जाती हैं। वह नायरा को ऐसा करने से रोकती है। बताती है कि मानषी के साथ भी ऐसा बचपन में हो चुका है। वह अपने परिवार की बदनामी होते हुए नहीं देख सकती हैं। पुरू मामा पर कार्तिक का विश्वास देखकर नायरा अपनी जुबान बंद रखती है।

    अब क्या करेगा कार्तिक

    अब क्या करेगा कार्तिक

    पुरू मामा अपनी हरकत बंद नहीं करते हैं। गायु और समर्थ के संगीत के दिन पुरू नायरा के साथ फिर से जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं। मानषी ये देख चुप नहीं रह पाती है। वो सबके सामने पुरू मामा की हकीकत बयान करती है। दादी रोकने की कोशिश करती है। लेकिन मानषी और नायरा मिलकर सबके सामने ये हकीकत लाते हैं।

    English summary
    Mansi and Naira expose Puru Mama in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, here read full update about the show
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X