»   » मनोज तिवारी और 'ताउ की खरी खरी'

मनोज तिवारी और 'ताउ की खरी खरी'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Manoj Tiwari
भोजपुरी गायक मनोज तिवारी आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में मनोज तिवारी द्वारा गाय गया गाना "जिया हो बिहार के लाला...जिया तू हजार साला" काफी चर्चा में हैं। ये गाना आज देश भर में लोकप्रियता की ऊंचाइयों को छू रहा है।

सहारा टीवी के लोकप्रिय कार्यक्रम 'ताऊ की खरी खरी' में इस बार भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और गायक मनोज तिवारी ताऊ के साथ बैठे। ताऊ ने मनोज के साथ मिलकर उनसे कई मुद्दो पर चर्चा की।

ताऊ के पूछने पर मनोज ने कहा वो राजनीति से दूर नही हुए हैं, वो अभी भी राजनीति में हैं। गौरतलब है कि मनोज ने समाजवादी पार्टी के टिकट पर गोरखपुर से चुनाव भी लड़ा था। ताऊ के ये पूछने पर कि वो देश की राजनीतिक हालात पर क्या सोचते हैं तो मनोज का कहना था कि जल्दी ही परिवर्तन होगा और अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो दिन दूर नही मौजूदा सरकार को जाना पड़ेग

ताऊ के पूछने पर की बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच विवाद पर उन्हे क्या लगता है। तो मनोज तिवारी ने कहा कि ये दोनो लोग अच्छे हैं और ये अच्छा नही है दोनो में विवाद का होना।

मनोज का कहना था कि वो राजनीति में अच्छे लोगों के साथ हैं। यूपी में वो अखिलेश को पसंद करते हैं। पश्चिम बंगाल में वो ममता दीदी का सम्मान करते हैं।

मनोज ने ताऊ को ये भी बताया कि वो अन्ना और रामदेव के मुद्दे पर उनके साथ हैं. अन्ना के वो खास समर्थक हैं. हालांकि उन्होने ये भी इशारा किया कि टीम अन्ना के कुछ सदस्य ठीक नही हैं लेकिन अन्ना बढ़िया हैं। मनोज ने इस कार्यक्रम में अपने लोकप्रिय गाने भी ताऊ को सुनाए। मनोज ने 'ताऊ की खरी खरी' की तारीफ करते हुए ताऊ को धन्यवाद दिया कि ताऊ ने उन्हे अपने कार्यक्रम में बुलाया।

'ताऊ की खरी खरी' सहारा टीवी के यूपी-उत्तराखंड, बिहार-झारखंड और एन सी आर चैनल पर प्रत्येक रविवार दिखाया जाता है।

English summary

 Manoj Tiwari recently seen in Sahara TV's show 'Tau ki Khari Khari' where he talked about different topics like politics, Bollywood etc.
Please Wait while comments are loading...