For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द फैमिली मैन' 2 ट्रेलर से 5 धमाकेदार सीन्स, सीरीज देखने के लिए आप हो जाएंगे बेकरार

    |

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न को लॉन्च होने में बस कुछ ही दिन बचे है, ऐसे में उत्साह का स्तर दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। वही, ट्रेलर ने अपने रिलीज़ के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। ट्रेलर में हमें हमारे पसंदीदा कैरक्टर की एक झलक से रूबरू करवाया गया है जिससे हमें यह भी पता चल रहा है कि यह सीजन कितना धमाकेदार होने वाला है! ट्रेलर से अपने पसंदीदा हिस्सों को इंगित करने के लिए प्रशंसक भी काफी तेज थे। हम भी आपके लिए ट्रेलर से 5 तारकीय दृश्य ले कर आयें है और नए सीज़न से हम क्या उम्मीद कर सकते हैं, इसके बारे में एक अंतदृष्टि साझा की है।

    पुलिस अधिकारी होने से ले कर डेस्कटॉप पर बैठने तक:

    ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे श्रीकांत ने TASC की नौकरी छोड़ दी और कॉर्पोरेट की नौकरी कर ली है। हालांकि, यह साफ है कि वह खुश नहीं हैं और वास्तव में काफी बोर भी नजर आ रहे हैं।

    उनकी परेशानी को अधिक बढ़ाने वाले उनके मैनेजर है जो सोचता है कि वह एक 'कूल बॉस' है और श्रीकांत को 'न्यूनतम आदमी' नहीं बनने के लिए प्रेरित करता है। श्रीकांत के जीवन में इस नए मोड़ के साथ, दर्शक कई दंगभरे क्षणों की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि हम उन्हें अपनी नई नौकरी में रुचि खोजने के लिए संघर्ष करते हुए देखेंगे।

    सुचि और श्रीकांत की 'बनावटी' शादी:

    सुचि और श्रीकांत की 'बनावटी' शादी:

    द फैमिली मैन के नए सीज़न के ट्रेलर में, सुची और श्रीकांत, जिनके बीच एक रॉकी रिलेशनशिप है, एक मैरिज काउंसलर से मदद मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुची अपनी शादी को दिखावा करार देने की हद तक चली जाती है। अब अपनी नई कॉर्पोरेट नौकरी के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सुची और श्रीकांत अपनी शादी के मुश्किल राह को पार करते हैं और क्या वे एक खुशहाल जोड़े के रूप में साथ रह पाएंगे या नहीं।

    श्रीकांत और जेके की मजबूत साझेदारी:

    श्रीकांत और जेके की मजबूत साझेदारी:


    जब कोई महान वर्क-बडीज़ का एक उदाहरण देने के लिए कहता है, तो जो नाम दिमाग में आते हैं वे श्रीकांत और जेके का है। इन दोनों के बीच अपराधों को सुलझाने और साथ ही मस्ती करने की एक अद्भुत साझेदारी है। वे एक-दूसरे के प्रति इतने अभ्यस्त हैं कि एक फोन कॉल पर भी, जेके को तुरंत पता चल जाता है कि श्रीकांत भावुक हो रहा है, क्योंकि वह मिशन का हिस्सा नहीं हैं। वह समझता है कि श्रीकांत अपनी कॉर्पोरेट नौकरी से नाखुश है और नए मामले पर कार्रवाई के बीच में उसके साथ शामिल होने के लिए उत्सुक है। श्रीकांत बाद में टीएएससी में फिर से शामिल हो जाता है, वह अपने दोस्त जेके के साथ वापस आ जाता है और वे जल्दी से मामलों को सुलझाने के अपने पुराने पैटर्न में लौट आते हैं। तनावपूर्ण परिस्थितियों के दौरान उनके सौहार्द और तेज-तर्रार हास्य को देखना दिलचस्प होगा।

    सामंथा अक्किनेनी लेंगी बदला

    सामंथा अक्किनेनी लेंगी बदला


    द फैमिली मैन के नए सीज़न में प्रतिभाशाली अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी, श्रीकांत से बदला लेते हुए नज़र आएंगी। वह राजी का करैक्टर निभा रही हैं, जिसने ट्रेलर में अपनी कुछ मिनट की उपस्थिति के साथ हमें स्तब्ध कर दिया है। दर्शक सामंथा से शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि हमें राजी और उनके उद्देश्यों के बारे में पता चल गया है।

    श्रीकांत सही मायने में 'द फैमिली मैन' है:

    श्रीकांत सही मायने में 'द फैमिली मैन' है:

    ट्रेलर से साफ है कि श्रीकांत अपने परिवार के साथ एक अलग तरह का रिश्ता साझा करते हैं। वह एक दयालु पिता है लेकिन अक्सर उन्हें अपने बच्चों द्वारा बुलि किया जाता है। वह हमेशा अपने परिवार के लिए सर्वश्रेष्ठ करने और उनके लिए खड़े रहने की पूरी कोशिश करता है, हालांकि उसकी अंडरकवर नौकरी की मांग के कारण उनके प्रयास कम पड़ जाते हैं। उनकी पत्नी भी इस बात से निराश है कि वह अपने परिवार के ऊपर अपनी नौकरी को प्राथमिकता देता है। नए सीज़न में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस सीज़न में अपने हास्यपूर्ण तरीके से अपनी नौकरी और परिवार के बीच संतुलन कैसे ढूंढते हैं।

    अमेज़न प्राइम वीडियो पर 4 जून से 'द फैमिली मैन' का नया सीज़न देखना न भूलें!

    English summary
    Manoj Bajpayee the family man season 2 trailer best 5 scene
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X