For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मनोज बाजपेयी और नीना गुप्ता की फिल्म 'डायल 100' का जी5 पर होगा प्रीमियर, फर्स्ट लुक

    |

    'डायल 100' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है, विशेष रूप से मनोज बाजपेयी की उपस्थिति के साथ जो यहाँ पावरहाउस कलाकार नीना गुप्ता और साक्षी तंवर के साथ नज़र आएंगे। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, सिद्धार्थ एम मल्होत्रा ​​और सपना मल्होत्रा ​​की अल्केमी फिल्म्स द्वारा निर्मित, थ्रिलर सस्पेंस फिल्म रेंसिल डी'सिल्वा द्वारा निर्देशित है और इसका प्रीमियर भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म, जी5 पर होगा।

    निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया है, जिसके अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर कई प्लॉट ट्विस्ट के साथ एक तेज-तर्रार थ्रिलर का हिस्सा हैं। यह फिल्म एक रात पर आधारित है जब एक कॉल सभी के जीवन को उथल-पुथल कर देता है।

    ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने साझा किया, "हम कंटेंट की शक्ति में दृढ़ता से विश्वास करते हैं और डायल 100 के साथ, हम ज़ी5 की मजबूत और विविध कंटेंट की पेशकश को मजबूत कर रहे हैं। डायल 100 एक शानदार कास्ट, सम्मोहक लेखन, तेज दिशा और सस्पेंस के साथ एक संपूर्ण पैकेज है। हमें विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों को हैरान और हिला देगी और उन्हें अधिक प्रत्याशित कर देगी।"

    सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विवेक कृष्णनी कहते हैं, "'डायल 100' एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों के साथ जुड़ने वाली नई और अनूठी सामग्री पेश करने के हमारे दृष्टिकोण को प्रतिध्वनित करती है। शायद ही, हमें मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं का एक संघ देखने को मिलता है, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और निर्देशक रेंसिल डी सिल्वा की रचनात्मक ऊर्जा के साथ मिलकर इतनी बुद्धिमान और रोमांचकारी फिल्म बनाते हैं। हम ज़ी5 के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं, जो 'डायल 100' के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म है।"

    अल्केमी फिल्म्स के निर्माता सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​कहते हैं, "हम ज़ी5 और सोनी पिक्चर्स फिल्म इंडिया जैसे समान विचारधारा वाले पावरहाउस के साथ साझेदारी करने और इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक को लेकर उत्साहित और रोमांचित हैं। फिल्म की पटकथा इसके सबसे शक्तिशाली तत्वों में से एक थी जिसे कलाकारों और चालक दल द्वारा ओर भी खूबसूरती से निष्पादित किया गया है जिसने इस फिल्म को एक पायदान ऊपर पहुंचा दिया है।"

    कुमकुम भाग्य के सेट पर सभी की पसंदीदा कौन हैं? टीवी एक्ट्रेस सृति झा ने बतायाकुमकुम भाग्य के सेट पर सभी की पसंदीदा कौन हैं? टीवी एक्ट्रेस सृति झा ने बताया

    निर्देशक रेंसिल डी'सिल्वा कहते हैं, "डायल 100 एक तेज-तर्रार, थ्रिलर फिल्म है जो एक रात पर आधारित है। पावरहाउस स्टार कास्ट की भागीदारी के बिना यह फिल्म वैसी नहीं होती और मुझे बहुत खुशी है कि हम एक साथ ऐसा करने में सक्षम रहे है। अपने कई ट्विस्ट के साथ यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगी और शुरू से अंत तक उन्हें बांधकर रखेगी।"

    "डायल 100" का प्रीमियर जल्द ही ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    manoj bajpayee neena gupta movie dial 100 premiere on zee5
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X