For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' हुआ स्टूडियो में शिफ्ट, अभिनेता ने साझा की जानकारी

    By Filmibeat Desk
    |

    अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल ने हाल ही में अपना पॉडकास्ट लॉन्च किया, जिसमें उन्होंने विभिन्न मेहमानों के साथ बातचीत की। अपने पॉडकास्ट को स्टूडियो में शिफ्ट करते हुए उन्होंने एक मजेदार ट्रांजिशन रील शेयर करते हुए जानकारी को साझा किया।

    मनीष पॉल ने वीडियो साझा करते हुए कहा, "आखिरकार !!! स्टूडियो में... सभी को प्यार देने के लिए धन्यवाद
    #themanieshpaulpodcast अद्भुत कहानियों के साथ अद्भुत लोग आपसे मिलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ... मेरे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

    भारत के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय होस्ट और अभिनेता में से एक, मनीष पॉल अपने संवाद के कौशल के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता ने इस साल की शुरुआत में समाज के विभिन्न क्षेत्रों के विभिन्न लोगों के साथ बातचीत को पेश करते हुए अपना पॉडकास्ट लॉन्च किया।

    लॉकडाउन में शुरू होने के बाद, पॉडकास्ट ने कोविड -19 से संबंधित विभिन्न विषयों पर जागरूकता और जानकारी फैलाने के प्रयास में डॉक्टर, सामाजिक कार्यकर्ता, चिकित्सक और प्रभावितों के साथ बातचीत करके महामारी के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की।

    स्टूडियो में शिफ्ट होते ही, मनीष पॉल अपनी आगामी अतिथि सूची के साथ और अधिक दिलचस्प पॉडकास्ट सिरीज़ लाने का वादा करते है।

    दूसरे बच्चे के माता-पिता बने हरभजन सिंह व गीता बसरा, घर आया नन्हा मेहमान- POSTदूसरे बच्चे के माता-पिता बने हरभजन सिंह व गीता बसरा, घर आया नन्हा मेहमान- POST

    एक सच्चे मनोरंजनकर्ता होने के नाते, मनीष पॉल ने विभिन्न माध्यमों में अपनी छाप छोड़ी है, जिसमें vj, rj से लेकर अनगिनत लाइव शो और टेलीविजन रियलिटी शो की लंबी सूची शामिल है। 'स्टेज के सुल्तान' के रूप में जाने जाते मनीष पॉल, दिलचस्प प्रदर्शनों के साथ-साथ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाते हुए, 'एंटरटेनमेंट के बादशाह' के रूप में जाना जाते हैं और वर्तमान में धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जीयो' की रिलीज के लिए तैयार हैं।

    English summary
    manish paul podcast shift studio after corona pandemic second wave
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X