»   » झलक दिखलाजा 9 के लिए मनीष पॉल की फीस जानकर दंग रह जाएंगे आप!

झलक दिखलाजा 9 के लिए मनीष पॉल की फीस जानकर दंग रह जाएंगे आप!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

झलक दिखलाजा सीज़न 9, 30 जुलाई से आपके सामने आने वाला है। इसमें सभी कंटेस्टेंट की लिस्ट आपके सामने आ चुकी है। इसी के साथ आपके सामने इस शो के जज, इस शो के होस्ट भी सामने आ चुके हैं। आपको बता दें कि इस बार भी मनीष पॉल इस शो को होस्ट करेंगे।

Manish Paul

मनीष पॉल इस शो के कई सीज़न में इसका हिस्सा रह चुके हैं। लेकिन जब आप मनीष पॉल की इस सीज़न को होस्ट करने की फीस के बारे में जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। जी हा...मनीष ने इस बार झलक सीज़न 9 होस्ट करने के लिए ढाई करोड़ रुपए की डिमांड की है यानि कि मनीष 7 लाख एक एपिसोड के लिए ले रहे हैं। इस शो के जज करण जोहर, जैकलिन फर्नांडीज और गणेश हेगड़े हैं।

बंद हो जाएगा कृष्णा का शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', ये सीरियल करेगा रिप्लेस!

आपको बता दें कि मनीष पॉल एक शाानदार होस्ट हैं। अभी तो वह फिल्मों मे भी दिखने लगे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म आई थी, मिकी वायरस। मनीष इससे पहले कई शो को होस्ट कर चुके हैं। उनकी फैन फौलॉइंग भी बहुत ज्यादा है। ये पांचवां ऐसा सीज़न होगा जिसे मनीष होस्ट करेंगे। इससे पहले झलक के पांच सींज़न को होस्ट कर चुके हैं।

जानकारी मिली है कि इस शो में पहले गैस्ट रितिक रौशन होंगे और हो सकता है कि इस शो में अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म रुस्तम को प्रमोट करने भी आएं।

फिलहाल हम नज़र डालते हैं इस सीज़न के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट पर..

शक्ति अरोड़ा

करिश्मा तन्ना

नूरा फतेही

अर्जुन बिजलानी

सुरविन चावला

हेली शाह

सिद्धार्थ गुप्ता

गौरव गेरा

सलमान युसुफ

शांतनु महेश्वरी

प्रियंका और पूनम शाह

हरपाल सिंह

Read more about: manish paul, fees, dance show, host
English summary
Know about fee of Manish Paul for jhalak dikhla jaa season 9.
Please Wait while comments are loading...