For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत के लिए अंकिता लोखंडे का भड़का गुस्सा, कहा प्यार अभी बाकी है तो

    By Prachi Dixit
    |
    Ankita Lokhande breaks silence on her Marriage with BF Vicky Jain | FilmiBeat

    अंकिता लोखंडे मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से इस महीने डेब्यू कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत सोन चिरैया में डकैत की भूमिका में दिखाई देंगे। फिलहाल फिल्मों से दूर दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में है।

    ये वो रिश्ता है जो पवित्र रिश्ता के साथ शुरू हुआ और खत्म भी हो चुका है। अंकिता इन दिनों सुशांत के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप पर मीडिया के सवालों का जवाब देती आ रही हैं।

    ये मामला तब उठा जब अंकिता की एक तस्वीर पर सुशांत ने कमेंट कर दिया था। चर्चा थी कि क्या दोनों एक दूसरे के रिश्ते को फिर मौका दे रहे हैं। हालांकि ऐसा नहीं है।

    अंकिता ने इस पर सभी सवालों को लताड़ लगाते हुए कहा है कि ब्रेकअप होने का मतलब दोबारा बात करना नहीं है। हम फिर से बात कर सकते हैं। अगर कोई सामने से बात कर रहा है, फिर बात करने में कोई बुराई नहीं है। अब लोग इसका मतलब ये समझे कि प्यार अभी बाकी है। तो ये बात गलत होगी। हम दोनों में बातचीत के अलावा कुछ भी नहीं है।

    सुशांत के नाम से नाराजगी

    सुशांत के नाम से नाराजगी

    पिछले महीने सबसे पहले जब अंकिता से सुशांत सिंह राजपूत पर सवाल पूछे गया तो वह काफी नाराज दिखीं ।सवाल के जवाब दिए, वहां से चली गईं। लेकिन इस बीच उन्होंने करारा जवाब दिया।

    बहुत मजा आ रहा है

    बहुत मजा आ रहा है

    जब मीडिया ने कहा कि सुशांत सिंह ने भी उनकी फिल्म के लिए उन्हें बधाई दी है, तो इस पर उन्होंने कहा, 'स्क्रीन अवॉर्ड है बहुत मजा आ रहा है... आपलोग एंजॉय करें.. थैंक यू

    सुशांत का जवाब कहा मुझे अंकिता

    सुशांत का जवाब कहा मुझे अंकिता

    मीडिया से ये सुनकर सुशांत ने जवाब में कहा किमैंने फिल्म में अंकिता की तस्वीर देखी और मुझे सचमुच अच्छी लगी। मैं इसके लिए उन्हें बधाई देना चाहता था, मैंने दी। उन्होंने आगे अंकिता के बारे में अपना पक्ष साऱ तौर पर रखते हुए काफी कुछ कहा।

    सुशांत के कारण

    सुशांत के कारण

    पिछले एक साल से अधिक वह केवल सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने लव और हेट के रिश्ते को लेकर चर्चा में रही।

    बहुत शानदार है अंकिता।

    बहुत शानदार है अंकिता।

    मर्णिकणिका में अंकिता के लुक पर कुछ दिन पहले कमेंट करते हुए सुशांत ने लिखा- ''ये बहुत शानदार है अंकिता। इसे देखकर मैं बहुत खुश हूं।भगवान तुम्हें ढेर सारी खुशियां और सफलता दें।

    मुझे ब्रेक की जरूरत

    मुझे ब्रेक की जरूरत

    अंकिता ने सुशांत से 6 साल पुराना रिश्ता टूटने पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि रिश्ता टूटने का असर मुझ पर हुआ। मैंने अपने काम से दूरी बना ली क्योंकि मुझे ब्रेक की जरूरत थी।

    बॅालीवुड फोकस

    बॅालीवुड फोकस

    अंकिता ने अपने करियर की शुरुआत पवित्र रिश्ता से की। इसके बाद उन्हें कई टीवी शो का प्रस्ताव मिला। फिलहाल उनका फोकस बॅालीवुड में एंट्री करना है।

    English summary
    manikarnika Fame Ankita Lokhande revealed breakup with Sushant Singh Rajput
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X