For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मनीष पॉल ने अपने नए पॉडकास्ट का टीजर किया शेयर- VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    अपने हार्दिक संवादी कौशल की एक और गवाही का अनावरण करते हुए, मनीष पॉल सामाजिक कार्यकर्ता चीनू क्वात्रा की यात्रा को उजागर करते हैं, जो महामारी में लोगों की मदद करने के लिए आगे रहें हैं। मनीष पॉल के आगामी एपिसोड के टीज़र में, चीनू क्वात्रा के अपने जीवन को समाप्त करने के प्रयास से लेकर कई लोगों को आजीविका का स्रोत प्रदान करने तक की अपनी प्रेरक यात्रा को साझा करते नज़र आए।

    अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होने वाले 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' के टीज़र को साझा करते हुए, अभिनेता और होस्ट ने कहा, "यह आदमी समाज के लिए अपना काम कर रहा है ... महामारी के काल में सबकी बढ़चढ़ कर सहायता कर रहा है... पर सब कुछ इतना आसान नहीं था ... #themanieshpaulpodcast के मेरे अगले एपिसोड में @khushiyaanorg के @chinukwatraofficial की कहानी जानिए जल्द आ रहा है। #एमपी #चैट #शो #जीवन #धन्य #कृतज्ञता #असली हीरो #सहायता #समाज #यूट्यूब

    खुशियां फाउंडेशन के संस्थापक, चीनू क्वात्रा ने महामारी के खिलाफ कड़ी लड़ाई के बीच, लॉकडाउन के दौरान लाखों लोगों को बिना रुके खाना खिलाकर समर्थन दिया।

    इससे पहले, मनीष पॉल ने चीनू क्वात्रा के साथ मिलकर बीएमसी सफाई कर्मचारियों की मदद करने के लिए एक अभियान का आयोजन किया, जो Tauktae चक्रवात के बाद समुद्र तटों पर काम कर रहे थे। इसके अलावा, मनीष पॉल ने खुशीयां फाउंडेशन के माध्यम से जरूरतमंद बच्चों के लिए जूते भी दान किए थे।

    क्या है रेखा और संजय दत्त की सीक्रेट शादी का राज? पिता सुनील दत्त ने दी थी ये हिदायतक्या है रेखा और संजय दत्त की सीक्रेट शादी का राज? पिता सुनील दत्त ने दी थी ये हिदायत

    वर्तमान में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित अपनी आने वाली अगली फिल्म 'जुग जुग जीयो' के लिए तैयार मनीष पॉल अपने असाधारण बोलचाल के कौशल के कारण देश भर में सबसे मनोरंजक अभिनेताओं और होस्ट में से एक के रूप में पहचाने जाते हैं।

    English summary
    maniesh paul share his podcast teaser video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X