For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मनीष पॉल ने अपने पॉडकास्ट का मजेदार एपिसोड किया रिलीज़, रिकी पौंड के साथ आए नज़र

    By Filmibeat Desk
    |

    महामारी के बीच एक डॉक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता के साथ बातचीत में शामिल होने के बाद, मनीष पॉल ने 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' के अपने एपिसोड के साथ लॉकडॉन के एक और पहलू को उजागर किया, जिसमे वह इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर रिकी पॉन्ड के साथ बातचीत करते नज़र आए।

    महामारी के पिछले एक साल में, इंस्टाग्राम रीलों में मनोरंजक कलाकारों को अपनी क्रिएटिव कॉन्टेन के साथ प्रभावित करते हुए दुनिया में तहलका मचा दिया है। मनीष पॉल, इंटरनेट के पसंदीदा #डांसिंगडैड- रिकी पॉन्ड, जो बॉलीवुड गानों पर अपने डांस के वीडियो के लिए जाने जाते हैं, के साथ बातचीत करते नज़र आए।

    इससे पहले, मज़ेदार एपिसोड की एक छोटी सी झलक साझा करते हुए, मनीष पॉल ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें रिकी पॉन्ड बॉलीवुड के फैमस डायलॉग बोलने का प्रयास करते नझर आये।

    अपने इंस्टाग्राम से सबका मनोरंजन करते हुए, मनीष पॉल अलग अलग धाराओं के लोगो से बातचीत करते हुए, दिल को छू लेने वाली कहानियों को पेश करने के लिए माध्यम बनाते हुए, अपने पॉडकास्ट 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' को लॉन्च किया। अभिनेता और होस्ट ने हाल ही में कोविड -19 की दूसरी लहर के बीच अपनी भावनाओं को दर्शाते हुए दो कविताएँ भी लिखीं, जिन्हें ऑडियंस ने खूब पसंद किया।

    Pride Month 2021: ऋचा चड्ढा ने LGBTQ+ समुदाय के बीच ऐसे मनाया जश्नPride Month 2021: ऋचा चड्ढा ने LGBTQ+ समुदाय के बीच ऐसे मनाया जश्न

    एक सच्चे मनोरंजनकर्ता होने के नाते, मनीष पॉल ने विभिन्न माध्यमों में अपनी छाप छोड़ी है, जिसमें VJ, RJ से लेकर अनगिनत लाइव शो और टेलीविजन रियलिटी शो की लंबी सूची के साथ 'स्टेज के सुल्तान' का टाइटल भी शामिल है। दिलचस्प अभिनय के साथ-साथ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाते हुए, मनीष पॉल को 'एंटरटेनमेंट एक्स्ट्राऑर्डिनेयर' के रूप में जाना जाता है और अब वो में धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जीयो' के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं।

    English summary
    maniesh paul podcast episode release with ricky pond
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X