For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विजय सिंह के दिल की 'मल्लिका' बनीं शेरावत, बनेंगी बेगम!

    |

    बॉलीवुड की सेक्सी हसीना मल्लिका शेरावत को आखिरकार वो इंसान मिल ही गया जो उन्हें जिंदगी भर बहुत खुश रखेगा। जी हां मल्लिका शेरावत ने अपने शो 'बैचलरेट इंडिया-मेरे ख्यालों की मल्लिका' के जरिये अपने लिए हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के रहने वाले विजय सिंह को ही अपने हमसफर के रूप में चुना है हालांकि विजय सिंह मल्लिका से पूरे दस साल छोटे हैं इसलिए उनके परिवार वालों की ओर से कहा गया है कि विजय अभी शादी करने की उम्र में नहीं है। इसलिए मल्लिका और विजय सिंह की शादी होगी या नहीं इस पर सस्पेंस बरकरार है।

    फिलहाल मल्लिका का साथ पाकर विजय सिंह बहुत खुश हैं उन्होंने साफ कहा किया कि वह मल्लिका को पूरी तरह से खुश रखने की कोशिश करेंगे। लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित हुए इस टीवी शो की अंतिम कड़ी में मल्लिका द्वारा जीवनसाथी चुने जाने पर विजय ने कहा, "अब से मैं हमेशा तुम्हारा साथ दूंगा। तुम्हें खुश रखने के लिए जो बन पड़ेगा, मैं करूंगा।" मूलरूप से धर्मशाला के रहने वाले विजय एक मॉडल हैं।

    मल्लिका के इस स्वयंवर में विजय (24) ने लंदन में एक रेस्त्रां के मालिक एनआरआई करन सागू को पछाड़ा। 'बैचलरेट इंडिया-मेरे ख्यालों की मल्लिका' की अंतिम कड़ी में इस बॉलीवुड अदाकारा का दिल जीतने के लिए उन्होंने विभिन्न काम किए। इस कड़ी में करन ने 'तेरी झुकी नजर' पर प्रस्तुति दी, जबकि विजय ने 'तेरे नैना' पर रोमांसपूर्ण प्रस्तुति दी।

    विजय को शो का विजेता घोषित करने के बाद मल्लिका ने कहा, "मैं विजय को सिर्फ कैमरे के सामने जान पाई, लेकिन अब उन्हें इसके बिना जानना चाहती हूं।" शो समापन के मौके पर इस अभिनेत्री ने पारंपरिक लिबास पहना। फैशन डिजाइनर अंकिता डोगरे द्वारा तैयार जामुनी लहंगा-चोली में वह बेहद आकर्षक लग रही थीं।

    English summary
    Dharamsala-based model Vijay Singh couldn't believe his luck when he won Mallika Sherawat's hand on the quirky dating reality TV show "The Bachelorette - Mere Khayalon Ki Mallika". He is confident they are made for each other and feels their small town connect will help them in their journey.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X