For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केबीसी बांग्ला सौरव के हाथ तो केबीसी बिहार शत्रुघन के पास

    |

    Amitabh Sourav Shatrughan Sinha
    कहते है बॉलीवुड की दुनिया में हर सफल चीज की नकल होने लगती है। भारतीय टेलीविजन शो में क्रांति लाने वाला क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति अब आपको क्षेत्रीय भाषाओं में भी दिखायी पड़ेगा, जिसको होस्ट करने वाले भी अपने-अपने क्षेत्र के महारथि हैं, जीं हां केबीसी अब बंग्ला और बिहारी भाषाओं में दिखायी देगा। जिसको होस्ट करेगें बंगाल टाईगर सौरव गांगुली और बिहारी बाबू शत्रुघन सिन्हा की। हालांकि इस बार हिंदी के साथ ही पांच और क्षेत्रीय भाषाओं में प्रसारित किया जाएगा।

    सिद्घार्थ बसु के प्रोडक्शन हाउस बिग सिनर्जी का यह कार्यक्रम अंग्रेजी शो 'हू वॉन्ट्स टु बी ए मिलिनेयर' पर आधारित है। कंपनी महुआ टीवी के साथ मिलकर इसे भोजपुरी और बांग्ला में बना रही है जबकि कन्नड़, तमिल और तेलुगू के लिए सन टीवी के साथ करार किया गया है। पहले की तरह हिंदी केबीसी के प्रस्तोता अमिताभ बच्चन ही रहेंगे और इसका प्रसारण सोनी टीवी पर ही किया जाएगा।

    बांग्ला संस्करण के लिए बसु ने सौरव गांगुली, भोजपुरी में 'के बनी करोड़पति' लिए शत्रुघ्न सिन्हा, तमिल में 'उंगालिल यार कोडि़स्वरन' व तेलुगू संस्करण 'मीलो यवारु कोडिसवरुदु' के लिए प्रकाश राज और कन्नड़ में 'निमाली यारु कोट्याधिपति के लिए रमेश अरविंद के साथ करार किया है।

    इस बारे में जब शॉटगन से पूछा गया तो उनका जवाब था वो इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित हैं, लेकिन उन्होंने वादा किया है कि वो अमिताभ बच्चन को बिल्कुल कॉपी नहीं करेंगे। उन्होने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि वो अपनी तरह से शो को होस्ट करेंगे, वो बिग बी है तो क्या मैं डबल बी यानी बिहारी बाबू हूं।

    English summary
    Mahuaa has acquired the rights of KBC and Synergy Adlabs is producing the show in Bhojpuri and Bengali,” a company source said. Mahuaa has also roped in former Bollywood actor turned politician Shatrughan Sinha and former India skipper Sourav Ganguly, to host the Bhojpuri and Bengali versions respectively.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X