For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss की माहिरा शर्मा ने बनाया नकली दादा साहेब सर्ट‍िफिकेट, चौंकाने वाला सच आया सामने !

    |

    बिग बॅास 13 से बाहर माहिरा शर्मा एक नई कंट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं। माहिरा शर्मा बिग बॅास 13 के दौरान एक कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट के तौर पर शो में छाई रही हैं। शो से बाहर होने के बाद एक तरफ जहां पारस छाबड़ा से उनकी प्यार वाली दोस्ती की चर्चा है। वहीं दूसरी तरफ दादासाहेब फालके पुरस्कार का झूठा पुरस्कार पाने का आरोप भी माहिरा पर लगा है।

    Bigg Boss 13 fame Mahira Sharma Opens Up after EXPOSED, Dadasaheb Phalke Awards 2020 |FilmiBeat

    ये खुद दादा साहेब फालके पुरस्कार की टीम की तरफ से माहिरा पर लगाया गया है। ये कहा गया है कि अगर माहिरा ने माफी नहीं मांगी तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    बता दें कि मुंबई में दादा साहेब फालके एंटरनेशनल पुरस्कार 2020 की घोषणा हुई। इसी दौरान माहिरा शर्मा भी अपने कुछ खास बिग बॅास 13 के कंटेस्टेंट के साथ दिखाई दी।इसके बाद उन पर कुछ दिन पर नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप लग गया है। माहिरा ने इस पर अपनी सफाई दी है। यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

    तो क्या ये है सच्चाई

    तो क्या ये है सच्चाई

    माहिरा शर्मा ने खुद पर नकली सर्टिफिकेट बनाने के आरोप को पूरी तरह से झूठा बताया है। उन्होंने कहा है कि ये पुरस्कार उन्हें स्टेज पर बुलाकर नहीं दिया गया है। बल्कि ऐसे ही एक प्रोग्राम में दे दिया गया था।

    सभी आरोप पूरी तरह से गलत

    सभी आरोप पूरी तरह से गलत

    माहिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 को लेकर मेरे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से गलत हैं। इसके साथ उन्होंने इस इवेंट का खुलासा भी किया है।

    माहिरा ने बताई सच्चाई

    माहिरा ने बताई सच्चाई

    माहिरा ने लिखा है कि मेरे मैनेजर अभिनव तंवर को मिस्टर मेहरा के जरिए सूचित किया गया कि हमें इस प्रोग्राम में मोस्ट फैशनेबल बिग बॅास 13 कंटेस्टेंट के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इस प्रोग्राम में बिग बॅास 13 की टीम को मंच पर बुलाया गया और आभार व्यक्त किया गया।

    मंच पर नहीं बुलाया जा सकता

    मंच पर नहीं बुलाया जा सकता

    माहिरा ने आगे कहा कि जब मेरे मैनेजर ने मुझे अकेले पुरस्कार देने का सवाल किया तो उन्होंने मेरे मैनेजर को यह कहते हुए पुरस्कार सौंप दिया कि मुझे मंच पर बुलाया नहीं जा सकता है, स्टेज पर काफी भीड़ है।

    मांफी मांगने को कहा है..

    मांफी मांगने को कहा है..

    बता दें कि दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की आधिकारिक टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए माहिरा पर नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप लगाया है। उन्हें दो दिन में माफी मांगने को कहा है। इस पर माहिरा ने ये जवाब दिया है।

    English summary
    Mahira sharma statement on her fake certificate of dada saheb phalke international film festival , Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X