For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की फिल्म अंतिम में आयुष शर्मा से रोमांस करेंगी महिमा मकवाना, अविका गौर को किया रिप्लेस

    |

    आयुष शर्मा - सलमान खान स्टारर फिल्म अंतिम में आयुष शर्मा से रोमांस करने के लिए एक नए चेहरे की तलाश की जा रही थी और ये तलाश खत्म हुई थी सबकी प्यारी आनंदी पर जाकर। खबर थी कि बालिका वधू स्टार अविका गौर, फिल्म में आयुष शर्मा से रोमांस करेंगी लेकिन डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि अविका फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

    अब खबर है कि अविका गौर को फिल्म में रिप्लेस कर चुकी हैं कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल शुभारंभ की स्टार महिमा मकवाना। महिमा ने फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो महिमा फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी की भूमिका में होंगी और उन्होंने महेश मांजरेकर के साथ कुछ सीन शूट कर लिए हैं। अब फिल्म से अविका गौर क्यों बाहर हुईं और महिमा ने उन्हें क्यों रिप्लेस किया, फिलहाल इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है।

    चल रही थी तेज़ी की टक्कर

    चल रही थी तेज़ी की टक्कर

    गौरतलब है कि आयुष शर्मा की इस फिल्म से अपने डेब्यू के लिए इन दोनों ही टीवी सुपरस्टार्स के बीच ज़ोर की टक्कर चल रही थी। महिमा जहां इस समय कलर्स के एक शो का हिस्सा हैं वहीं अविका काफी समय से टीवी से दूर हैं और केवल खुद पर काम कर रही हैं।

    बालिका वधू में साथ

    बालिका वधू में साथ

    कम ही लोगों को याद होगा कि महिमा मकवाना और अविका गौर पहले भी एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। महिमा ने बालिका वधू में गौरी के बचपन का किरदार निभाया था। ये वही लड़की थी जिससे जगदीश की ज़बरदस्ती शादी करवाई जाती है।

    रचना बनकर जीता दिल

    रचना बनकर जीता दिल

    इसके बाद महिमा मकवाना ने ज़ी टीवी के शो सपने सुहाने लड़कपन के साथ, फैन्स का दिल जीता। ये शो गुंजन और रचना, दो मौसेरी बहनों की कहानी थी जो बेस्ट फ्रेंड्स बन जाती हैं।

    टीवी की चर्चित बहुएं

    टीवी की चर्चित बहुएं

    गौरतलब है कि अविका गौर और महिमा मकवाना, दोनों ही टीवी की सबसे चर्चित बहुएं रही हैं। और दोनों ने ही ये किरदार काफी कम उम्र में निभाया है। महिमा मकवाना 13 साल की उम्र में ज़ी टीवी के शो सपने सुहाने लड़पकन में सबका दिल जीत रही थीं तो अविका गौर ने बालिका वधू के बाद कलर्स टीवी के ही शो ससुराल सिमर का नाम के शो में रोली बनकर सबका दिल जीता।

    कर लिया फिल्म डेब्यू

    कर लिया फिल्म डेब्यू

    अविका गौर ने छोटी उम्र में ही अपना फिल्म डेब्यू भी कर लिया। उन्होंने तेलुगू फिल्म उय्यल्ला जम्पाला से 2013 में अपना फिल्म डेब्यू किया था। इसके बाद वो तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों का हिस्सा बन गईं।

    सीरियल में एंट्री

    सीरियल में एंट्री

    इसके बाद महिमा मकवाना ने स्टार प्लस के शो चक्रव्यूह के साथ अपनी वापसी की। उसके बाद वो स्टार प्लस के ही शो मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव में भी नज़र आई।

    ट्रांसफॉर्मेशन से हैरान

    ट्रांसफॉर्मेशन से हैरान

    महिमा ने अपने ट्रांसफॉर्मैशन से सबको हैरान कर दिया। वो वेब सीरीज़ फ्लेश और रंगबाज़ सीज़न 2 में भी दिखाई दी थीं।

    हाल ही में वायरल तस्वीरें

    हाल ही में वायरल तस्वीरें

    वहीं अविका गौर ने 13 किलो वज़न घटाने के बाद अपनी तस्वीरों से हाल ही में इंटरनेट पर तबाही मचाई है।

    म्यूज़िक वीडियो से फेमस

    म्यूज़िक वीडियो से फेमस

    महिमा मकवाना और रोहन मेहरा की जोड़ी कई म्यूज़िक वीडियो में भी साथ में नज़र आ चुकी है और फैन्स को उनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद आई थी। इस जोड़ी के सोशल मीडिया पर ढेरों फैन्स हैं।

    कलर्स की फेवरिट बहु

    कलर्स की फेवरिट बहु

    फिलहाल महिमा मकवाना, कलर्स टीवी के शो शुभारंभ में लीड भूमिका में दिखाई दे रही हैं। अब देखना है कि अंतिम के साथ अपने फिल्म डेब्यू के बाद वो अपने करियर में कौन सी दिशा चुनती हैं।

    English summary
    Mahima Makwana has replaced Avika Gor as Ayush Sharma's love interest in Salman Khan's Antim The Final Truth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X