For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लिएंडर पेस और महेश भूपति ने 'ब्रेक पॉइंट' के साथ ज़ी5 पर अपनी ऑफ-कोर्ट कहानी बताने के लिए बनाई टीम!

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5, भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए बहुभाषी कहानीकार, टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस-महेश भूपति की अनकही कहानी और उनकी साझेदारी को 'ब्रेक पॉइंट' के साथ पेश करने के लिए तैयार है। ज़ी5 ने पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता जोड़ी अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ साझेदारी की है, जो जीवित दिग्गजों के ऑन-कोर्ट गौरव और ऑफ-कोर्ट जीवन पर आधारित इस स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री को संचालित करने के लिए एक साथ आ रहे हैं।

    4 जुलाई 2021 को, उनकी आयनिक विंबलडन जीत की 22वीं वर्षगांठ पर, दोनों के बीच एक ट्विटर बेंटर के माध्यम से 'ब्रेक पॉइंट' का संकेत दिया गया था। यह सीरीज़ उनकी दोस्ती, खेल के प्रति उनके जुनून और उनके रिश्तों की पेचीदगियों की एक कहानी है। यह जोड़ी 1990 के दशक के अंत में सबसे दमदार युगल जोड़ी में से एक थी और यहां तक ​​कि 1999 में विश्व की नंबर 1 पर भी रही है।

    असाधारण और संबंधित कहानी के साथ मंच पर कंटेंट की पेशकश का विस्तार करते हुए, 'ब्रेक पॉइंट' दर्शकों को ज़ी पर 'मोज़ेक ऑफ कंटेंट' प्रदान करने की दिशा में एक दृढ़ कदम है। यह कहानी टेनिस के दिग्गजों के पीछे के इंसानों के बारे में जानने के लिए उत्सुक हर भारतीय से अपील करने के लिए बनाई गई है। विश्वास, कड़ी मेहनत, महत्वाकांक्षाओं, संघर्षों और विवादों की कहानी, लेकिन सबसे ऊपर आशा की कहानी जो हमें सभी बाधाओं के बावजूद एक साथ रखती है। यह शो ज़ी5 के साथ फिल्म निर्माता, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ उनके बैनर अर्थस्काई पिक्चर्स के साथ उनकी पहली साझेदारी को भी चिह्नित करेगा, जो अपनी असाधारण फिल्में जैसे कि दंगल, पंगा, छिछोरे, निल बटे सन्नाटा, बरेली की बर्फी और कई अन्य के लिए जाने जाते हैं।

    पेशकश के बारे में बात करते हुए, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के अध्यक्ष - कंटेंट और अंतर्राष्ट्रीय बाजार से श्री पुनीत मिश्रा ने कहा, "हमारा कंटेंट डिजाइन दर्शन सरल है - दर्शकों की गहरी समझ बनाएं, न कि केवल कंटेंट के उपभोक्ता के रूप में। लोगों, उनकी संस्कृति, उनके हितों और उन्हें प्रेरित करने, उनके डर, आशाओं और आकांक्षाओं के बारे में अंतर्दृष्टि का एक बैंक बनाएं। और इन अंतर्दृष्टि के साथ संचालित, ऐसी कहानियां बताएं जो कनेक्ट, प्रेरित, मनोरंजन और ऊर्जा प्रदान करें। इन शक्तिशाली कहानियों को प्रभावशाली तरीके से बताने के लिए, हम सर्वश्रेष्ठ रचनात्मक लीडर्स के साथ साझेदारी करना चाहते हैं। मुझे अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ हमारी साझेदारी पर बहुत गर्व है, जो हमारे महान देश के सच्चे चैंपियन ली और हेश की अद्भुत कहानी को बताने के लिए आये है। 'ब्रेक पॉइंट' हमारे देशवासियों और दुनिया के सामने भारत के इन चहेते चैंपियन की अनकही कहानी को बताने का हमारा प्रयास है।"

    ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के डिजिटल बिजनेस एंड प्लेटफॉर्म्स के प्रेसिडेंट श्री अमित गोयनका ने कहा, "ज़ी5 में, उपभोक्ता प्रसन्नता और एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव हमारे दृष्टिकोण का एक अभिन्न पहलू रहा है। हम एक तरफ आकर्षक कंटेंट की पेशकश और दूसरी ओर एक असाधारण ग्राहक अनुभव के साथ ज़ी5 के मूल्य प्रस्ताव को बढ़ाने के लिए ठोस कदम उठा रहे हैं। इस रणनीति ने हमें अपने सभी भागीदारों को लगातार मूल्य प्रदान करने में सक्षम बनाया है जो ज़ी5 को पसंद के मंच के रूप में और मजबूत बनाता है। 'ब्रेक पॉइंट' के साथ, हम अपने दर्शकों को एक मनोरंजक कहानी के साथ और अधिक प्रसन्न करने के लिए तैयार हैं, जिसने भारत से खेलों में सबसे प्रसिद्ध साझेदारी में से एक को आगे बढ़ाया था। हम इस कहानी को कथा के एक नए प्रारूप और ज़ी5 पर हमारे पास मौजूद कंटेंट की व्यापकता के जरिये देखेंगे। "

    ज़ी5 के साथ साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी ने एक संयुक्त बयान में कहा, "ब्रेक पॉइंट भारत की सबसे बड़ी खेल किंवदंतियों और उनके पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में उतार-चढ़ाव के माध्यम से उनकी अविश्वसनीय यात्रा की भावनात्मक रूप से चलती मानवीय कहानी है। इस शो के माध्यम से, हम कड़ी मेहनत, संघर्ष, विश्वास, भावनाओं और महत्वाकांक्षाओं की एक अनुकरणीय कहानी देखेंगे और भारतीय टेनिस के कुछ सबसे प्रतिष्ठित क्षणों का प्रदर्शन करेंगे। हम दोनों भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स में से एक, ज़ी5 के माध्यम से इस दिलचस्प कहानी को लाकर रोमांचित हैं।"

    "हमारी 20 साल की यात्रा उपलब्धि, संघर्ष, सफलता, निराशा और दोस्ती का एक संवेदनशील मिश्रण रही है। इसे डॉक्यूमेंट करने के लिए अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी से बेहतर कोई नहीं हो सकता है। मैं ज़ी5 पर इसे दिखाने के लिए उत्सुक हूं",महेश भूपति ने साझा किया।

    "मैं अपनी कहानी सभी के साथ साझा करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। वर्षों से लिएंडर और महेश के बारे में बहुत सारी बातें हुई हैं, लेकिन अगली पीढ़ी को प्रेरित करने और उन लोगों के साथ क्षणों को साझा करने के विचार ने, जिन्होंने हमारी कहानी बताकर वर्षों से हमारा समर्थन किया है, इसी बात ने मुझे ब्रेक प्वाइंट को हां कहने के लिए राजी किया। दोस्ती वह है जो हमारे जीवन को समृद्ध बनाती है और ब्रेक प्वाइंट में, लोग उन टेस्ट को देखेंगे जिन्हें जीवित रहने के लिए सच्ची मित्रता की आवश्यकता होती है। मैं सभी को इसे ज़ी5 पर दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता", लिएंडर पेस ने कहा।

    वेब श्रृंखला न केवल टेनिस प्रेमियों को दौरे पर ले जाएगी, बल्कि इसमें एक अनूठी अवधारणा भी होगी जिसे फैन बॉक्स कहा जाता है; एक ऐसा माध्यम जहां फैंस की बात को रिकॉर्ड किया जाता है और ली-हेश के सामने रखा जाएगा। उन्हें प्रशंसकों के कुछ सबसे सीधे सवालों के जवाब देने होंगे।

    क्या हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं आलिया भट्ट? साइन की इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी !क्या हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं आलिया भट्ट? साइन की इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी !

    लिंएडर पेस और महेश भूपति दोनों ही खेल जगत में खूब मशहूर हैं। टेनिस में इन दोनों ने ही खूब अवॉर्ड जीते हैं और उनके जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। महेश भूपति का कनेक्शन तो बॉलीवुड से भी है। वो ऐसे, महेश भूपति की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता हैं।

    English summary
    mahesh bhupathi leander paes set to reunite for OTT web series
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X