For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ्लॉप हुए महेश भट्ट...जल्द बंद होगा शो !

    By Goldi
    |

    टीवी की दुनिया में आये दिन सीरियल का आगाज होता है जिनमे कुछ सुपरहिट हो जातें तो कुछ गिरती टीआरपी के चलते हो जातें हैं फ्लॉप। कुछ ऐसा ही हाल हुआ है है महेश भट्ट के शो नामकरण का। जी हां खबरों की माने तो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो नामकरण आगामी नवंबर में ऑफ एयर हो सकता है।

    बीते महीने ही टीवी की दुनिया में सफल फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने शो नामकरण से कदम रखा था। लेकिन शो की गिरती टीआरपी के चलते शो मेकर्स ने शो को ऑफ एयर करने का फैसला किया है।

    Naamkarann

    बता दें शो की कहानी एक नाजायज बच्चे के दर्द को ब्यान करती है। शो में मुख्य भूमिका में बरखा बिष्ट सेनगुप्ता ,अर्शीन नामदार और विराफ पटेल है। स्टार-प्लस का शो नामकरण महेश भट्ट की फिल्म जख्म से प्रेरित है। इस फिल्म में अजय देवगन ने नाजायज बच्चे की भूमिका अदा की थी। फर्क सिर्फ इतना हैं कि शो नामकरण में नायाजय बच्चे की भूमिका एक लड़की निभा रही हैं।

    #BiggBoss10..ये तो पूरा पासा ही पलट गया..मालिकों की ऐसी हालत..Too Much!

    शो के अचानक से ऑफ़ एयर होने का कारण शो की गिरती टीआरपी को बताया जा रहा है। हालंकि शो के शुरू होने से पहले शो ने मीडिया में खूब सुर्खियाँ भी बटोरी थी। शो के प्रमोशन के दौरान खबर थी कि, यह शो मेहश भट्ट की असल जिन्दगी से भी काफी प्रेरित है।

    हिना खान की बिगड़ी तबियत..इस बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस!

    शो के अचानक ऑफ एयर होने से शो के दर्शकों को काफी झटका लगा है। लीडिंग पोर्टल की मानें तो शो मेकर्स जल्द ही शो के क्लाइमैक्स को शूट करेंगें। बता दें, नामकरण बीते महीने स्टार-प्लस पर 12 सितम्बर को ऑन-एयर हुआ था और अब जल्द ही यह शो ऑफ एयर भी हो जायेगा।

    English summary
    Star Plus show Naamkarann will wrap up by end of November.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X