For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Mahabharat : भीष्म पितामाह के सीन में दिखाई दिया कूलर, ट्विटर पर जमकर उड़ा मजाक, जानें सच्चाई

    |

    लॉकडाउन के चलते एक बार फिर दूरदर्शन की टीआरपी वापस आ गई है। इसका कारण है रामायण और महाभारत है। रामायण का एक अध्याय तो खत्म भी हो चुका है। वहीं महाभारत इन दिनों हर घर में देखे जाने वाला मायथलॉजिकल सीरियल बन चुका है। लेकिन महाभारत इस समय सोशल मीडिया पर अलग ही कारण से छाया हुआ है। इसकी वजह है महाभारत के सेट पर दिखा कूलर।

    पायल राजपूत के अतरंगी स्टाइल ने चौंकाया, अख़बार से बनीं ड्रेस में दिए बोल्ड पोज- ट्रोलर्स ने लताड़ापायल राजपूत के अतरंगी स्टाइल ने चौंकाया, अख़बार से बनीं ड्रेस में दिए बोल्ड पोज- ट्रोलर्स ने लताड़ा

    जैसे ही लोगों ने इस सीन को देखा तो इसके स्क्रीनशॉर्ट लेकर खूब वायरल किए जाने लगे। लेकिन इस फोटो और सीन की सच्चाई कुछ और ही है। आइए आपको दिखाते हैं इस सीन की वाकई में क्या सच्चाई है।

    जो सीन सोशल मीडिया की हैडलाइन में बना हुआ है उसमें भीष्म पितामह नजर आ रहे हैं। इनके पीछे ऐसा लग रहा है कि एक कूलर है। जिसके बाद धड़ल्ले से कूलर सीन का मजाक बनाया जाने लगा।

    कूलर नहीं बल्कि पिलर है

    कूलर नहीं बल्कि पिलर है

    भीष्म पितामह के सीन में जिसे कूलर समझ कर खूब वायरल किया जा रहा है वह वास्तव में कूलर नहीं बल्कि दीवार का एक पिलर है। जिसका डिजाइन कूलर जैसा दिखता है।

    फैक्ट चेक

    फैक्ट चेक

    भीष्म पितामाह के रोल में मुकेश खन्ना नजर आ रहे हैं। इनके एकदम पीछे कूलर पड़ा लोगों को नजर आया। लेकिन इस सीन को दूसरे एंगल से देखें तो साफ हो जाता है कि ये कूलर नहीं बल्कि दरबार के पिलर का डिजाइन हैं।

    धड़ल्ले से वायरल हुए मीम्स

    धड़ल्ले से वायरल हुए मीम्स

    सोशल मीडिया पर जैसे ही ये फोटो सामने आई तो कूलर समझकर लोगों ने खूब मीम्स वायरल किए। इस सीन और सीरियल का खूब मजाक बनाया गया।

    दूरदर्शन पर 90 का दशक लौट आया

    दूरदर्शन पर 90 का दशक लौट आया

    इन दिनों डीडी नेशनल चैनल पर 90 दशक के सारे सीरियल दोबारा देखने को मिल रहे हैं। जिनमें रामायण, श्रीकृष्णा और महाभारत के अलावा 'शक्तिमान', 'ब्योमकेश बख्शी', 'देख भाई देख' और 'साराभाई वर्सस साराभाई' जैसे शो भी शामिल हैं।

    महाभारत का रिकॉर्ड

    महाभारत का रिकॉर्ड

    बीआर चोपड़ा के महाभारत का टेलीकास्ट दो बार होता है। रामायण के बाद महाभारत को सबसे ज्यादा दूरदर्शन पर देखा गया है। इस शो को 228 मिलियन व्यूअरशिप मिली है।

    English summary
    Mahabharat: twitter users spot cooler behind Bhishma Pitamah, know what is the truth
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X