For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाभारत के सीन में अचानक हिलने लगा मुर्दा सैनिक, Video देख फैंस ने उड़ाया मजाक, आप भी देखिए

    |

    दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत के टेलीकास्ट का आलम सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। जब रामायण और महाभारत शो के किसी सीन पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देने लगते हैं। रामायण तो अपने पुराने दिनों और कलाकारों को लेकर लोकप्रिय हो रहा है। लेकिन महाभारत अपने शूटिंग के नजारे को लेकर चर्चा भी बटोर रहा है।

    कुछ समय पहले महाभारत के एक सीन पर कई मजेदार मीम्स बनाए गए, जहां पर सीन के पीछे कूलर दिखाई दिए। अब महाभारत के जमाने में कूलर कैसे आया? इसे लेकर शो पूरी तरह से ट्रोल हो गया। इस बार तो मामला और आगे बढ़ गया है।

    जब युद्ध सीन के दौरान मुर्दा सैनिक चलते सीन के बीच उठकर अपने कपड़े ठीक करने लगा। इस वीडियो को तेजी से देखा जा रहा है। दिलचस्प तो ये है कि उस दौरान किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

    शूटिंग जारी है तो वह मरने की एक्टिंग करता है

    शूटिंग जारी है तो वह मरने की एक्टिंग करता है

    इस वीडियो में एक गंभीर सीन चल रहा है। जहां पर भीष्म पितामह बने हुए मुकेश खन्ना अपना डायलॉग बोल रहे होते हैं। उनके पीेछे बैक ग्राउंड में बहुत सारे सैनिक मरने की एक्टिंग कर रहे हैं। कैमरे के सामने ही एक सैनिक लेटा हुआ है। उस पर नजर जाते ही वह धीरे से ऊपर देखने लगता है। जब उसे अहसास होता है कि अभी शूटिंग जारी है तो वह फिर से मरने की एक्टिंग करने लगता है।

    लोग कह रहे हैं कि महाभारत का मुर्दा जीवित हो गया

    लोग कह रहे हैं कि महाभारत का मुर्दा जीवित हो गया

    मामला तब मजेदार हो जाता है जब मुर्दा सैनिक खड़े होकर अपने कपड़े ठीक करने लगता है। फिर से वह दूसरे सिपाही के पास लेट जाता है। बिना किसी का ध्यान गए हुए इस पूरे सीन को शूट कर लिया गया है। इसके बाद इस सीन का मजाक बनाया जा रहा है, कहा जा रहा है कि महाभारत का मुर्दा जीवित हो गया है।

    यूजर ने लिखा भाई शूटिंग चल रही है, थोड़ा लेट जाओ

    यूजर ने लिखा भाई शूटिंग चल रही है, थोड़ा लेट जाओ

    एक यूजर ने इस पर लिखा है कि भाई शूटिंग चल रही है, थोड़ा लेट जाओ। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि भीष्म पितामह के पीछे एक सैनिक मरने का अभिनय कर रहा है। उसके हाथ और सिर हिल रहे हैं।

    एक सीन में दिखा था कूलर

    एक सीन में दिखा था कूलर

    इससे पहले महाभारत के एक सीन में कूलर दिखा था। जिस पर इस शो को काफी ट्रोल किया गया था। मुकेश खन्ना ने खुद इस पर कहा था कि किसी को नहीं पता कि उस सीन में कूलर कहां से आया।

    मुकेश खन्ना नहीं बनते फिर भीष्म पितामह

    मुकेश खन्ना नहीं बनते फिर भीष्म पितामह

    आपको बता दें कि भीष्म पितामह की भूमिका से पहले मुकेश खन्ना को द्रोणाचार्य का रोल मिला था। लेकिन शूटिंग वाले दिन उनसे कहा गया कि आपको भीष्म पितामह के कपड़े पहनने हैं।

    English summary
    Mahabharat Serial viral video when dead soldier moving head and hand , Have a look here video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X