For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    80 के दशक की बिकिनी स्टार रह चुकी हैं 'महाभारत की कुंती', 34 साल से गायब, बवाल तस्वीरें

    |

    बीआप चोपड़ा के महाभारत की कुंती यानी नाजनीन की इन दिनों चर्चा जोरों पर हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि उनकी उम्र फिलहाल 62 साल के करीब होगी। लेकिन वह इस वक्त कहां और क्या कर रही हैं, इसकी खबर किसी को नहीं है। वह 34 साल से गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

    1976 में अपने बिकिनी लुक से उन्होंने एक नई पहचान कायम करने की कोशिश भी की थी,ताकि साइड एक्ट्रेस के तौर पर ना देखते हुए उन्हें मुख्य अभिनेत्री के नजरिए से पहचाना जाए। बचपन से ही वह एयर होस्टेस बनने का सपना देखती थीं। मां को लगा कि बेटी का इस तरह फ्लाइट में काम करना सेफ नहीं होगा।

    ऐसे में जब नाजनीन को फिल्मों के प्रस्ताव मिलना शुरू हुए तो वह इसके लिए एक पैर पर तैयार हो गईं। बन गईं 70 से 80 के दशक की बिकिनी स्टार। उन दिनों पर्दे पर किसी लड़की का बिकिनी पहनना सबसे बोल्ड माना जाता था। नाजनीन ने करियर के लिए वो भी किया।

    बीआर चोपड़ा के महाभारत की कुंती

    बीआर चोपड़ा के महाभारत की कुंती

    महाभारत के लिए बीआर चोपड़ा की कास्टिंग काफी तगड़ी रही है। कई प्रमुख किरदारों के लिए उन्होंने ऐसे कलाकारों को चयन किया जो उस दौरान फिल्मों में छाए हुए थे। उन्हीं में से एक रही हैं कुंती यानी कि नाजनीन।

    बोल्ड लुक से बनाया रास्ता

    बोल्ड लुक से बनाया रास्ता

    महाभारत में मां की भूमिका निभाने से पहले नाजनीन उन दिनों फिल्मों में काफी सक्रिय थीं। हालांकि उन्हें कोई बड़ी पहचान नहीं मिली। लेकिन अपने बोल्ड लुक से उन्होंने एक रास्ता खुद के लिए जरूर बना लिया था।

    80 के दशक की बिकिनी स्टार

    80 के दशक की बिकिनी स्टार

    70 से 80 के दशक के दौरान बिकिनी पहनकर उन्होंने काफी चर्चा बटोरी। हालांकि उन्हें कई बार केवल साइड हीरोइन का किरदार मिला। इससे वह नाखुश रहने लगी थीं। इसके बाद वह बैक टू बैक फिल्मों को इंकार करने का सिलसिला शुरू कर दिया था।

    कई हिट फिल्मों का हिस्सा- कोरा कागज, चलते चलते

    कई हिट फिल्मों का हिस्सा- कोरा कागज, चलते चलते

    साल 1972 में सारेगामापा से उनका करियर शुरू हुआ। इसके बाद वह कोरा कागज,चलते चलते दिलदार जैसी कई फिल्मों का हिस्सी बनी। पिता प्रिटिंग प्रेस के मालिक थे। इस वजह से ग्लैमर दुनिया की तरफ उनकी दिलचस्पी अधिक रही है।

    करियर के लिए नाम बदलने से किया इंकार

    करियर के लिए नाम बदलने से किया इंकार

    एक समय ऐसा भी आया जब नाजनीन को करियर के लिए उनका नाम बदलने के लिए कहा गया। सुपर्णा से लेकर सोनाली जैसे कई नाम उन्हें सुझाए गए। लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ इंकार कर दिया।

    जया बच्चन की बहन

    जया बच्चन की बहन

    महाभारत की कुंती ने चलते चलते फिल्म में जया बच्चन की बहन की भूमिका भी निभाई। इस फिल्म में उनके काम की तारीफ भी हुई।

    बी ग्रेड फिल्में

    बी ग्रेड फिल्में

    वह बी ग्रेड फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। लेकिन उनके करियर की गाड़ी की रफ्तार 22 फिल्मों पर जाकर थम गई। फिलहाल वह कहां हैं इससे सभी अनजान हैं।

    English summary
    DD Mahabharat kunti aka nazneen interesting facts and bold pic viral, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X