»   » SHOCK...महाभारत की द्रौपदी पर चाइल्ड ट्रैफिकिंग का आरोप...CBI पूछताछ

SHOCK...महाभारत की द्रौपदी पर चाइल्ड ट्रैफिकिंग का आरोप...CBI पूछताछ

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

लोकप्रिय टीवी शो महाभारत की द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली चाइल्ड ट्रैफिकिंग मामले में फंसते चली जा रही हैं।

एक्टिंग से दूर रूपाली ने कई साल पहले बीजेपी का दामन थाम लिया था। वह पिछले साल ही बीजेपी की राज्यसभा सांसद बनाई गई  हैं। शनिवार यानी कि आज उनके घर सीआईडी की टीम पहुंची है। जो उनसे जलपाईगुड़ी हाई प्रोफाइल चाइल्ड ट्रैफिकिंग केस में पूछताछ कर रही है।

Roopa Ganguli

रूपा गांगुली का नाम इस स्कैंडल में मुख्य आरोपियों चंदना चक्रबर्ती और बीजेपी महिला मोर्चा की नेता जूही चौधरी के सामने आने के बाद आया। 

चार सदस्यीय सीआईडी दल सुबह करीब साढ़े दस बजे गांगुली के कोलकाता स्थित गोल्फ ग्रीन इलाके में उनके आवास पर पहुंची और बाल तस्करी के मामले में उनका बयान दर्ज किया गया।

Roopa Ganguli

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले सीआईडी ने चाइल्ड ट्रैफिकिंग मामले में पश्चिम बंगाल से बीजेपी राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली को नोटिस भेजा है।

Roopa Ganguli

वैसे आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रूपा ने इस तरह के विवाद का हिस्सा हुई हैं। इससे पहले वह अपने रेप वाले बयान को लेकर भी बड़ी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनी थी।

गौरतलब है कि इससे पहले कई टीवी सुपरस्टार कोर्ट और जेल के चक्कर काट चुके हैं। यहां देखें पूरी एक खास रिपोर्ट...

अलका कौशल

अलका कौशल

टीवी शो कुबूल है फेमएक्ट्रेस अलका कौशल को दो साल की सजा सुनाई गई है। अलका और उनकी मां सुशीला बडोला को दो साल की सजा सुनाई गई है। उन पर 50 लाख के चेक बाउंस होने का मामला लगभग दो साल से चल रहा है।

श्रुति उल्फ्त

श्रुति उल्फ्त

कोबरा के साथ लिए गए एक वीडियो के कारण टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फ्त को जेल जाना पड़ा।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे

भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार ने शिल्पा शिंदे को चंद दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। शिल्पा ने इस शो के निर्माताओं पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया था। मामला इतना बिगड़ गया कि शिल्पा अभी तक कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं।

रतन राजपूत

रतन राजपूत

संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रतन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। बाद में मामले का निपटारा किया गया।

दलजीत कौर

दलजीत कौर

अपने पति शालीन भनोट के साथ निजी संबंध को लेकर दलजीत कौर विवादों में रही। उन्होंने शालीन पर खुद के साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाया था। शालीन ने इस पर कभी खुल कर टिप्पणी नहीं की। दलजीत ने अपनी निजी जिंदगी पर हमेशा बात की।

जिया मानिक

जिया मानिक

टीवी की इस पुरानी गोपी बहू को मुंबई के एक हुक्का बार में पुलिस रेड का सामना करना पड़ता था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था। बाद में जिया ने जाहिर किया कि वह अपनी मां के साथ वहां पर गई थी। उन्हें उस जगह के बारे में अंदाजा नहीं था।

गौहर खान

गौहर खान

एक रियलिटी शो की लाइव शूटिंग के दौरान गौहर खान पर भीड़ में खड़े मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर तमाचा जड़ दिया था। गिरफ्तार होने के बाद मोहम्मद ने कहा था कि वह गौहर के कपड़ो से नाखुश थे।

English summary
Mahabharat fame Rajya Sabha MP Roopa Ganguli child trafficking case new update...Her read full news
Please Wait while comments are loading...