For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    माधुरी की हंसी से 'मधु' टपकता है : मधुर भंडारकर

    |
    Madhuri Dixit
    यूं तो धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का हर कोई दीवाना है, कभी उनकी अदाएं, कभी उनका डांस तो कभी उनका कातिलाना हंसी लोगों को हंसने और थिरकने पर मजबूर कर देती है। माधुरी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है लेकिन इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है रियलिटी बेस्ड फिल्म बनाने वाले मधुर भंडारकर का। जो अपनी आने वाली फिल्म 'दिल तो बच्चा है जी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे सोनी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में।

    पढ़े : हमेशा नया करना चाहते हैं मधुर भंडारकर

    मधुर का कहना है कि उन्होंने जब माधुरी को सेट पर देखा तो वे देखते ही रह गए, उनके पास शब्द नहीं है कि वो माधुरी का सुंदरता को बयां कर पाये, बस वो इतना कहते है कि माधुरी जब भी हंसती है तो उनकी हंसी से मधु टपकता है। मधुर ने अपनी दिल की बातें टि्वटर पर बयां की है। मधुर ने लिखा,दिल तो ...को प्रमोट करने के लिए झलक के सेट पर माधुरी के साथ हूं, वह मेरी फेवरेट ऐक्ट्रेस हैं, मैं तो उनसे मिलकर अभिभूत हो गया।

    मधुर की फिल्म 'दिल तो बच्चा है जी' इसी शुक्रवार को प्रदर्शित हो रही हैं, फिल्म में अजय देवगन, इमराना हाशमी, ओमी वैद्य, श्रुति हसन मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म के जरिये मधुर कॉमेडी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

    English summary
    Madhuri Dixit is really very charming and beautiful says Madhur on the sets of " Jhalak Dikhhla Jaa", a dance reality show where Madhuri is one of the judges. Bhandarkar was on the show to promote his upcoming movie "Dil Toh Baccha Hai Ji" along with its cast Emraan Hashmi and Ajay Devgn.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X