For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'एक दो तीन' सांग देखने के लिए बुर्का पहनकर माधुरी दीक्षित पहुंची थिएटर, फैंस ने सिक्के उछाले

    |

    द कपिल शर्मा शो में इस रविवार खास मेहमान के तौर पर नजर आयेंगी माधुरी दीक्षित। माधुरी दीक्षित और फेम गेम के सीरीज के ससभी कलाकारों के साथ कपिल शर्मा शो पर जमकर मस्ती होगी। इसी दौरान माधुरी ने बताया कि कैसे वह चुपके से अपनी फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर पहुंची थीं। माधुरी के साथ मानव कौल, संजय कपूर, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफरी कॅामेडी का तड़का लगाते हुए कपिल शो में नजर आयेंगे। सारी बातचीत के बीच धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित के आने से कपिल शो पर हर बार की तरह मस्ती, मजाक और धमाल हुआ।

    एक चर्चा के दौरान कपिल ने बताया कि किस तरह उन्होंने 'हम आपके हैं कौन' की रिलीज़ के एक साल बाद अमृतसर के एक थिएटर में यह फिल्म देखी थी। उन्हें उस समय बहुत मजा आया था, क्योंकि थिएटर में अलग तरह का माहौल था, जहां हर गाने में बड़े पर्दे के चारों तरफ मिर्ची लाइट्स जलाए जाते थे।

    यह सुनकर माधुरी दीक्षित ने कहा, 'अब वो माहौल नहीं रहा' और उस समय तो वो दर्शकों के साथ चुपके से फिल्में देखा करते थे। उन्होंने उन दिनों का अपना एक मजेदार किस्सा भी सुनाया।माधुरी ने बताया, "सभी मुझसे कह रहे थे कि 'एक दो तीन' गाना कितना पॉपुलर हो गया है और इसे थिएटर में बड़े पर्दे पर देखना कितना मजेदार है। तो मैंने फैसला किया कि मैं भी इसे थिएटर में जाकर देखूंगी। मैं चंदन सिनेमा गई, जो एक सिंगल स्क्रीन थिएटर है।

    मैं व्यक्तिगत रूप से यह अनुभव करना चाहती थी कि लोगों की भीड़ क्या प्रतिक्रियाएं देती है। हम लोग अंदर जाकर बैठ गए। मैंने बुर्का पहना हुआ था। मैं 'एक दो तीन' गाने का इंतजार कर रही थी और जैसे ही ये गाना शुरू हुआ, हम फ्रंट रो सीट पर बैठे थे और पीछे से लोग पर्दे की तरफ सिक्के उछाल रहे थे, जो हमारे सिर पर आकर गिर रहे थे।

    English summary
    Here read interesting facts related to Madhuri Dixit shares undercover day in a theatre, on The Kapil Sharma Show
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X