For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सरोज खान को याद रोने लगीं माधुरी दीक्षित,बताया किस्सा- वो अंतिम वक्त में डांस नहीं कर पाती थीं

    |

    बॅालीवुड की लोकप्रिय कोरियोग्राफर सरोज खान को याद कर माधुरी दीक्षिती रोने लगीं। जी हां, इससे सभी वाकिफ हैं कि माधुरी और सरोज खान के बीच प्यार गहरा था। सरोज खान ने माधुरी को उनके कई सुपरहिट गीत के लिए कोरियोग्राफ किया था। मास्टर जी से डांट भी पड़ती थी और ढेर सारा प्यार भी मिलता था।

    अफसोस कि बीते साल सरोज खान का निधन हो गया। वहीं डांस दीवाने के सेच पर सरोज खान को याद कर माधुरी ने एक किस्सा भी सुनाया और साथ ही उनकी आंखें भी भर गईं।

    माधुरी इस दौरान बेहद भावुक नजर आयी। बता दें कि कलर्स टीवी के शो डांस दीवाने 3 में माधुरी दीक्षित जज बनी हैं। इस दौरान कंटेस्टेंट के साथ अपना अऩुभव साझा करते हुे माधुरी ने सरोज खान की पहली डांस का किस्सा शेयर किया।

    क्या कभी सरोज खान से डांट पड़ी है?

    क्या कभी सरोज खान से डांट पड़ी है?

    कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। जहां पर भारती सिंह, माधुरी दीक्षित से पूछती हैं कि क्या उन्हें कभी भी सरोज खान से डांट पड़ी है?

    मुझे डांट दिया और मैं रोने लगी

    मुझे डांट दिया और मैं रोने लगी

    इसके जवाब में वह कहती हैं कि हां,खाई है। डांट भी खाई है। एक बार मुझे डांट दिया था क्योंकि मैं रो पड़ी। उनके डांट की वजह ये थी कि मुझे मेरे डायरेक्टर ने डांट दिया था.

    सरोज खान ने पूछा क्यों रो रही हो?

    सरोज खान ने पूछा क्यों रो रही हो?

    वह आगे बताती हैं किडायरेक्टर की डांट के कारण मेरी आंख में आंसू आ गए थे। उन्होंने जैसे ही मेरी आंखों में आंसू देखे तो बोला- क्यों रो रही हो?

    मैं उन्हें बहुत याद करती हूं-माधुरी दीक्षित

    मैं उन्हें बहुत याद करती हूं-माधुरी दीक्षित

    सरोज जी ने माधुरी से बोला किलाइफ में कभी भी रोने का नहीं। वो मुझे सेट्स पर मजबूती देती थीं। बहुत बहुत याद करती हूं मैं उन्हें।

    अंतिम समय में डांस नहीं कर पाती थीं।

    अंतिम समय में डांस नहीं कर पाती थीं।

    माधुरी ने ये भी बताया कि कलंकं सरोज खान के साथ उनकी आखिरी फिल्म थी। वह अपने अंतिम समय में डांस नहीं कर पाती थीं। लेकिन बैठकर इंस्ट्रक्शन देती थीं। मैं उसे समझ जाती थी और उसी तरह से करती थी। वो भी खुश हो जाती थीं। और ताली भी बजाती थीं।

    ज्यादा कोरियोग्राफर मेल थे। तब सरोज जी ने नाम कमाया

    ज्यादा कोरियोग्राफर मेल थे। तब सरोज जी ने नाम कमाया

    माधुरी ने कहा कि मेरा उनसे रिश्ता अलग था।मैं उनको अपना गुरु मानती थी। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। कैमरे के सामने प्रेजेंटबल लगना ,भाव, और मूवमेंट्स हो या नजाकत। सरोज जी नारी शक्ति का एक उदाहरण थीं। जब वो आयी थीं तब इंडस्ट्री में मेल डॅामिनेशन था। ज्यादा कोरियोग्राफर मेल थे। उन्होंने नाम कमाया। जगह बनाई। लोग मास्टर जी के नाम से जानने लगे।

    English summary
    Madhuri dixit emotional on set of dance deewane 3 for choreographer saroj khan,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X