For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'डांस इंडिया डांस' के सेट पर पहुंचेंगी माधुरी

    By Ians
    |

    हिंदी फिल्मों में अपने नृत्य के लिए मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित लोकप्रिय नृत्य रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराएंगी और वहां अपनी आने वाली फिल्म 'डेढ़ इश्किया' का प्रचार करेंगी। एक सूत्र ने कहा कि माधुरी 'झलक दिखला जा' की निर्णायकों में से रही हैं और 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर उनकी उपस्थिति ने निर्णायकों, मेजबानों और प्रतिभागियों के भीतर जोरदार रोमांच पैदा कर दिया है, और वे इस बात की योजना बना रहे हैं कि वे माधुरी से क्या कहेंगे और वे उनके सामने कौन-सा नृत्य पेश करेंगे।

    'आ जा नचले' में माधुरी की नृत्य निर्देशक रह चुकीं और 'डांस इंडिया डांस' की निर्णायक श्रुति मर्चेट ने कहा, "माधुरी के साथ काम करना किसी भी नृत्य निर्देशक के कंधे पर भारी जिम्मेदारी होती है।"

    माधुरी के साथ अपने बीते अनुभव को याद करते हुए मास्टर फिरोज खान ने कहा, "माधुरी और मैंने 'के सेरा सेरा' में एकसाथ नृत्य किया था। उस समय में पृष्ठभूमि में नृत्य करने वालों में था। वास्तव में गीत के एक प्रमुख हिस्से में माधुरी मेरे चेहरे पर पंच मारती हैं।"

    युवा प्रतिभागी स्वराली (21) बहुत रोमांचित लेकिन नर्वस भी है।

    'डांस इंडिया डांस' की यह कड़ी 14 दिसंबर को जी टीवी पर प्रसारित होगी।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Bollywood's dancing diva Madhuri Dixit will make her first appearance on popular dance reality show "Dance India Dance" where she will promote her forthcoming release "Dedh Ishqiya".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X