For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कौन बनेगा करोड़पति एपिसोड 8 Live: अमिताभ बच्चन को हैरान कर रही हैं 22 साल की ये छात्रा

    |

    कौन बनेगा करोड़पति का बुधवार, 7 अक्टूबर का खेल शुरू हुआ लातूर की 22 साल की छात्रा अस्मिता माधव गोरे के साथ। अस्मिता खेल में अपने माता - पिता के साथ आई हैं और उनकी कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन काफी भावुक हो गए थे। अस्मिता के पिता नेत्रहीन हैं जबकि उनकी मां की आंख भी 60 प्रतिशत रोशनी जा चुकी है।

    अस्मिता ने बताया कि अपने पिता और माता को टीवी देखते वक्त साथ साथ चीज़ें समझाती हैं कि स्क्रीन पर क्या चल रहा है। वहीं उनके पिता ने भी अमिताभ बच्चन को बताया कि फिल्में सुनते वक्त कुछ सीन ना देख पाने का मलाल उन्हें हमेशा रह जाता है।

    अस्मिता खेल में बेहद अच्छे तरीके से आगे बढ़ रही हैं। छह प्रश्नों का उत्तर अस्मिता ने आसानी से दे दिया। एक लाइफलाइन खोने के बाद उन्होंने बुधवार का खेल सातवें प्रश्न के साथ शुरू किया।

    अस्मिता का खेल

    अस्मिता का खेल

    आज के खेल में पहले ही प्रश्न में अस्मिता ने लाइफ लाइन ले ली। इलॉन मस्क की तस्वीर ना पहचान पाने के बाद उन्होंने अगली लाइफलाइन इस्तेमाल की जहां उन्होंने सवाल बदलने का ऑप्शन चुना। केले उत्पादन से संबंधित सवाल का जवाब उन्होंने झट से दे दिया।

    दूसरी लाइफलाइन

    दूसरी लाइफलाइन

    इसके बाद हेमा मालिनी और सनी देओल से जुड़े सवाल में कन्फ्यूज़ होने के बाद अस्मिता ने 50 - 50 लाइफलाइन का इस्तेमाल करते हुए 3,20,000 रूपये की धनराशि जीत ली।

    बुद्धि की तारीफ

    बुद्धि की तारीफ

    अस्मिता के 3,20,000 रूपये जीतने के बाद अमिताभ बच्चन भी उन्हें चेक देते हुए काफी खुश थे। अमिताभ बच्चन ने अस्मिता से पूछा कि कभी 3 लाख का चेक देखा है? अस्मिता ने जवाब दिया नहीं। तो अमिताभ बच्चन ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि आज आपने अपनी बुद्धि के कारण ये चेक देख लिया है।

    सही लगा तुक्का

    सही लगा तुक्का

    पहले महिला विश्वविद्यालय के बारे में जवाब देते हुए अस्मिता ने बताया कि धोन्डो केशव करवे के नाम पर पुणे में सड़क भी है। इसलिए उन्होंने इस जवाब पर ही अपना तुक्का लगाया और ये तुक्का बिल्कुल सही लगा।

    कितनी अहम राशि

    कितनी अहम राशि

    12 लाख 50 हज़ार के प्रश्न के लिए अस्मिता एक बार फिर अटक गईं। अमिताभ बच्चन ने उन्हें याद दिलाया कि वो 6 लाख 40 हज़ार जीत चुकी हैं और उन्हें सलाह दी कि ये राशि कितनी मायने रखती है ये सोचिए।

    एक्सपर्ट की सलाह

    एक्सपर्ट की सलाह

    इस प्रश्न के लिए अस्मिता ने एक्सपर्ट से सलाह लेने का ऑप्शन लिया और आज के एक्सपर्ट पंकज पचौरी ने सौर मंडल से जुड़े एक प्रश्न में अस्मिता की मदद की।

    नए प्रतिभागी का इंतज़ार

    नए प्रतिभागी का इंतज़ार

    25 लाख के सवाल पर अटकने के बाद अस्मिता ने खेल छोड़ दिया। इसके बाद एक बार फिर से Fastest Finger First खेला गया। प्रश्न था - इन चार पैर वाले जानवरों को उनके औसत वज़न के अनुसार बढ़ते क्रम में लगाइए। खरगोश, हाथी, भेड़, घोड़ा।

    नए प्रतिभागी का स्वागत

    नए प्रतिभागी का स्वागत

    सही जवाब है खरगोश, भेड़, घोड़ा, हाथी। सबने सही जवाब दिया लेकिन 3.7 सेकंड में सही जवाब देकर हॉटसीट पर पहुंच चुके हैं सिलीगुड़ी के कपिल गुरूंग।

    English summary
    KBC Episode 8 Live: 22 year Asmita Madhav Gore from Latur impresses Amitabh Bachchan with her game.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X