»   » Shock..1 नहीं 7 ब्लॉकबस्टर स्टार..रियल लाइफ में मिला..धोखा..दर्दनाक

Shock..1 नहीं 7 ब्लॉकबस्टर स्टार..रियल लाइफ में मिला..धोखा..दर्दनाक

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॅालीवुड की तरह टीवी की दुनिया में भी दिल के टूटने और जुड़ने का सिलसिला चलता रहता है। छोटे पर्दे पर एक साथ एक शो के लिए काम करते समय कब दोस्ती प्यार में बदल जाती है। इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है।

टीवी की ऐसी एक नहीं बल्कि कई एक्ट्रेस हैं जिनके सच्चे प्यार की तलाश खत्न होने का नाम नहीं ले रही है। किसी ने चार तो किसी ने पांच साल के अफेयर के बाद अपने रिश्ते को तोड़ दिया। ऐसी कई दर्दनाक लव स्टोरी हैं जो छोटे पर्दे की दुनिया में चक्कर काटती रहती है।

Divyanka Tripathi

हर साल किसी ना किसी के लिंक अप की खबरों के साथ किसी कपल के शादी की खबरें सुर्खियों में छाई रहती हैं। आइए चलिए फिर जानते हैं टीवी के उन एक्टर के नाम जिनके दिल इस कदर टूटे की आज तक उनका नाम उनके पुराने लवर के साथ जोड़ा जाता है।

इस लिस्ट में टीवी के वो सभी टॅाप नाम शामिल हैं जो कि आज अपने रिश्ते में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन जब भी उनकी लव लाइफ की बात होती है, जो उनके बेदर्दी  से  दिल टूटने का जिक्र जरूर होता है। 

चलिए फिर बिना समय गवाएं यहां देखें पूरी लिस्ट..

करण पटेल और काम्या पंजाबी

करण पटेल और काम्या पंजाबी

सेलिब्रटी कपल लीग के दौरान करण पटेल और काम्या पंंजाबी का रोमांस देखते ही बनता है। एक दिन अचानक करण ने काम्या से अलग होकर अंकिता भारगव से शादी करने का फैसला ले लिया।

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी दुल्हन शो के दौरान बनी थी। तकरीबन 10 साल के लंबे रिश्ते को दोनों ने एक दिन खत्म करने का फैसला किया। ऐसा अफवाह है कि शरद की लाइफ में किसी दूसरी एक्ट्रेस की एंट्री हो गई थी।

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विगेंट

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विगेंट

करण सिंह ग्रोवर ने बॅालीवुड का रुख करते हुए ही धीरे-धीरे जेनिफर से शादी के बाद दूरियां बनाने लगे। एक दिन दोनों अलग हो गए। ऐसा माना जाता है कि बिपाशा बसु के कारण इन दोनों की शादी टूटी है।

कुशाल टंडन और गौहर खान

कुशाल टंडन और गौहर खान

कुशाल और गौहर का रिश्ता बिग बॅास के दौरान बना था। एक साल के अफेयर के बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया।

सारा खान और अली मर्चेट

सारा खान और अली मर्चेट

लंबे समय के रिश्ते के बाद दोनों ने रियलिटी शो बिग बॅास में एक दूसरे से शादी रचाई। महज दो महीने के अंदर आर्थिक कारणों से दोनों ने एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते का अंत कर दिया।

दलजीत कौर और शालीन भनोट

दलजीत कौर और शालीन भनोट

दलजीत ने अपने पति शालीन भनोट पर मार-पीट का आरोप लगाया। उनसे अलग होने का फैसला लिया।

नंदिश संधू और रश्मि देसाई

नंदिश संधू और रश्मि देसाई

2012 में दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी। दोनों की मुलाकात उतरन शो के दौरान हुई थी। 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

English summary
7 TV couple break-ups that shocked us..Here read full list..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi