For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Lions Gold Awards 2019 सुरभि चंदना, जेनिफर, दीपिका कक्कड़ का दिखा जलवा, मारी बाजी

    By Prachi Dixit
    |

    लायंस गोल्ड अवार्ड्स 2019 का आयोजन बीती रात मुंबई में हुआ। टीवी और बॅालीवुड स्टार्स इस शाम को रंगीन करते हुए नजर आएं।इस खास मौके पर बिग बॅास 12 विनर दीपिका कक्कड़, सुरभि चंदना, जेनिफर विगेंट ने अपने स्टाइलिश लुक से सबका दिल जीत लिया।

    अवार्ड्स की बात करें तो एक बार फिर से बेपनाह और इश्कबाज ने बाजी मार ली। जेनिफर विगेंट,हर्षद चोपड़ा, सुरभि चंदना ने पुरस्कार अपने नाम किए।

    लेकिन इससे पहले जान्हवी कपूर की एंट्री ने सभी को चौंका दिया।जान्हवी लाइम लाइट लेकर चली गईं। लुक की बात करें तो वह इंडो वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने लहंगा टाइप पैंट के साथ ब्लाउज पहना है। हमेशा की तरह इस बार भी बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही थीं।

    Lions Gold Awards 2019

    दीपिका कक्कड़ सिंपल लेकिन बेहद खूबसूरत पिंक कलर की साड़ी में नजर आयीं। जेनिफर विगेंट ने अपने हॅाट लुक से रैंप पर जादू बिखेर दिया। टीवी की एवरग्रीन हॅाट स्टार सुरभि चंदना के इस अंदाज ने उनके फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा दी।

    बेपनाह के हर्षद चोपड़ा

    बेपनाह के हर्षद चोपड़ा

    बेपनाह के हर्षद चोपड़ा को बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला। हर्षद ने इसका वीडियो शेयर किया है। लिखा है कि One more for #Adityahooda. I don't know what more to say #thankyou #lionsgoldawards."

    जेनिफर विगेंट

    जेनिफर विगेंट

    इतना ही नहीं बेपनाह की झोली में एक और पुरस्कार आ गिरा है। जेनिफर विगेंट को जोया के किरदार के लिए Best Actress Award (Critics) का पुरस्कार मिला है।

    सुरभि चंदना

    सुरभि चंदना

    इश्कबाज की अनिका यानी कि सुरभि चंंदना ने इस बार फिर बाजी मारी ली है। सुरभि कोBest Actress Award (Jury) का पुरस्कार मिला। सुरभि ने इसकी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

    श्रीसंत का जलवा

    श्रीसंत का जलवा

    बिग बॅास 12 के रनर अप श्रीसंत को Best TV Personality का पुरस्कार मिला। श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि 🙏🏻thanks you #biggboss12 and #khatronkekhiladi ! Also wouldn't have been #possible without my co#contestants..who are now my #friends and #family ! Thanks all again @lionrajuvm @parulchawla9..." -

    दीपिका को मिली बड़ी जीत

    दीपिका को मिली बड़ी जीत

    बिग बॅास 12 को जीतने के बाद दीपिका कक्कड़ को Best Reality Icon का पुरस्कार मिला। दीपिका ने लिखा कि its only your support and love that I am.. what I am today 🙏🏻🙏🏻🙏🏻 😊 #lionsgoldawards2019 #BestRealityIcon."

    मोहित मलिक

    मोहित मलिक

    कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम मोहिन मलिक को भी बेस्ट एक्टर Critics अर्वाड मिला। मोहित ने भी सोशल मीडिया पर इसके लिए खुशी जाहिर की।

    मौनी रॅाय

    मौनी रॅाय

    मौनी रॅाय ने भी इस दौरान एक पुरस्कार अपने नाम किया। मौनी को Most Stylish TV Personality का पुरस्कार मिला।

    English summary
    Lions Gold Awards Winners list Harshad ,Jennifer Winget, Surbhi Chandna and Dipika kakkar
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X