»   » SHOCK.. इस सुपरहिट टीवी शो के सेट पर तेंदुए का हमला..बच्चे की मौत...

SHOCK.. इस सुपरहिट टीवी शो के सेट पर तेंदुए का हमला..बच्चे की मौत...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी शो एक श्रृंगार स्वाभिमान के सेट पर बड़ा हादसा हो गया है। टीवी शो के अधिकतर सेट मुंबई स्थित गोरेगांव के  फिल्मसीटी में है। यह जगह पूरी तरह से जगलों के बीच में बसी हुई है।

OMG..डिप्रेशन के कारण..कपिल शर्मा शो बंद..ये सब बकवास है...

लेकिन आज से पहले कभी किसी ने नहीं सोचा था कि फिल्मसीटी के सभी बड़े शो एक चीते की नजर में हैं। जी हां। हाल ही में एक परिवार टीवी  श्रृंगार स्वाभिमान स्वाभिमान के सेट पर गया था।

Swabhimaan

यह पूरा परिवार अपनी 2 साल के बच्चे के साथ सेट के पास खड़ा था।यह बच्चा शनिवार शाम अपने माता-पिता के साथ फिल्म सिटी घूमने आया था। इसी दौरान तेंदुए ने उस पर अटैक किया। 

वह बच्चे को अपने मुंह में दबाकर लेकर चला गया। कुछ देर बाद आगे चलकर तेदुंए ने बच्चे को फेंक दिया। भीड़ देखकर वह वहां से भाग गया। 

vihan

स्वाभिमान' के कुणाल यानी साहिल उप्पल ने बताया कि जैसे ही घटना हुई बच्चे की मां हमारे सेट पर आकर मदद मांगने लगी।

Alert..ये VIDEO देखकर कपिल..कृष्णा के होश उड़ जायेंगे...भारती का धमाका..

हम सभी अपने प्रोडक्शन की टीम के साथ वहां पर पहुंचे। लेकिन उस बच्चे को नहीं बचाया जा सका। हमारे लिए बेहद दुख की खबर है। यहां तक कि अब अपने रूम में अकेले रहना हमारे लिए सुरक्षित नहीं है।

बहरहाल,ऐसे कई एक्टर हैं जो शूटिंग के दौरान अपनी जान गंवाने से बचे हैं। यहां देखें उनकी एक झलक...

जिज्ञासा सिंह

जिज्ञासा सिंह

थपकी प्यार की मैं टाइटल किरदार की भूमिका निभाने वाली जिज्ञासा सिंह एक्सीडेंट हो गया है। उनके आगे के तीन दांत टूट गए हैं। मुंह के अंदर टांके भी आए हैं।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई का एक्सीडेंट दिल से दिल तक के सेट पर हुआ था।

आर्यन पंडित

आर्यन पंडित

नागिन 2' में करनवीर वोहरा के कजिन ब्रदर रॉकी का रोल करने वाले एक्टर आर्यन पंडित के साथ सेट पर बड़ा हादसा हो गया। आर्यन के हाथ में चोट लगने के बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया।

कुशाल और जेनिफर

कुशाल और जेनिफर

बेहद शो की शूटिंग के दौरान लगी आग में कुशाल के हाथ जल गए थे। उन्होंने जेनिफर की जान भी आग से बचाई थी।

श्वेता बसु

श्वेता बसु

चंद्रनंदनी लीड एक्ट्रेस श्वेता बसु शू‌टिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गईं। श्वेता सीढ़ियों से उतर रही थीं और उनका पैर फिसल गया। इसके चलते वो लुढ़कती हुई नीचे आ गईं। इससे उनके सिर में चोट लग गई और आंखों में भी सूजन आ गई।

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना

नागार्जुन-एक योद्धा' की शूटिंग के दौरान करिश्मा तन्ना एक हादसे का शिकार हो गईं। दरअसल टीवी शो की शूटिंग करते हुए साड़ी पहने करिश्मा तन्ना के लिए बेहद अजीब स्थिति हो गई, जब वह जमीन पर पड़े तारों में उलझ कर गिर पड़ीं।

पवित्रा पुनिया

पवित्रा पुनिया

ये हैं मोहबब्तें में विलेन की भूमिका निभाने वाली पवित्रा का पैर कैमरा ट्राली में जाकर फंस गया था। इसके बाद उन्हें पैर में गंभीर चोट आयी। फिर तुंरत अस्पताल लेकर जाना पड़ा थ।

English summary
Leopard Kills 2 Year Old Baby Around The Set of Swabhimaan..Here read full news
Please Wait while comments are loading...