For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तांडव के मेकर्स को हाईकोर्ट के वकील ने भेजा लीगल नोटिस, ये सीन बना विवाद का कारण

    |

    अमेजन प्राइम वीडियो पर हाल ही में एक धमाकेदार वेब सीरीज रिलीज हुई है जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार सैफ अली खान की सीरीज तांडव की। इस सीरीज को निर्देशक अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है और इसमें दमदार स्टारकास्ट नजर आई है। लेकिन इस समय जो खबर सामने आई है वो काफी चौकाने वाली है क्योंकि ये सीरीज लीगल समस्या में फंस गई है।

    रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं 'आश्रम' की पम्मी पहलवान, वायरल हुईं अदिति पोहनकर की हॉट तस्वीरेंरियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं 'आश्रम' की पम्मी पहलवान, वायरल हुईं अदिति पोहनकर की हॉट तस्वीरें

    जी हैं ये सीरीज विवादों में है जो कि मेकर्स के लिए काफी मुसीबत सबब बनती दिख रही है। ये सारा मामला एक सीन का है जहां पर अभिनेता जीशान अय्यूब एक सीन कर रहे हैं जिसमें वो शिव के रोल में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वो कुछ ऐसा कह रहे हैं जो कि समझ से परे है।

    इसी के कारण लोग 'तांडव' के मेकर्स पर हिन्दू देवताओं का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं। बस इसी के बाद खबर आ रही है कि हाईकोर्ट के एक एडवोकेट आशुतोष दुबे ने अमेजन प्राइम वीडियो और अली अब्बास जफर को लीगल नोटिस भेजा है जिसमें हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ की बात कही गई है।

    इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी लगातार बायकॉट तांडव ट्रेंड हो रहा है। अब देखना ये है कि मेकर्स की तरफ से इसको लेकर किस तरह का रिएक्शन सामने आता है। ये वेब सीरीज 15 जनवरी को रिलीज हुई थी और राजनीति पर आधारित है।

    English summary
    Superstar Saif ali khan starrer Tandav is in trouble now. Ali abbas zafar is the Director of Web series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X