For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये है मोहब्बतें फैंस को तगड़ा झटका,इशिता,आदित्य की मौत,सबसे बड़ा महा ट्विस्ट !

    By Prachi Dixit
    |
    Ye Hai Mohabbatein: Ishita to go to JAIL for shooting Adi ! BIGGEST TWIST to follow | FilmiBeat

    ये है मोहब्बतें में बहुत जल्द आप सभी को क्योंकि सास भी कभी बहू थी का ट्रेक देखने को मिलेगा। हाल ही में यह खबर आयी थी कि इस शो में रमन भल्ला या फिर आदित्य भल्ला की मौत दिखाई जाएगी।

    मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही शो में फैंस के लिए बड़ा तूफान आने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार आदित्य भल्ला ( अभिषेक वर्मा) का किरदार शो में खत्म करने की प्लानिंग कर ली गई है।

    आने वाले एपिसोड में आप देख सकते हैं कि आदित्य को रोशनी के शादी की खबर मिलती है। जिसके बाद आदि रोशनी को किसी भी हाल में रोकने की कोशिश में साइको लवर बन जाता है।

    वह रोशनी पर एसिड फेकने की योजना बनाता है। इसकी खबर इशिता को हो जाती है। इशिता रोशनी को बचाने के चक्कर में आदित्य का खून कर देती है। एक बार फिर शो में इशिता जेल में दिखाई देगी। शो में एक लंबा लीप भी होता हुआ दिखाई दे सकता है।

    बहरहाल,क्या आपको पता है कि ऐसे 1 नहीं बल्कि 7 सुपरस्टार हैं जो कमाई के मामले में सलमान को जोर का झटका दे सकते हैं। यहां देखिए..

    नंबर 1

    नंबर 1

    करण पटेल को टीवी का शाहरूख खान कहा जाता है। ये हैं मोहब्बतें के एक एपिसोड के लिए करण तकरीबन 1 से 1.50 लाख की कमाई करते हैं।

    नंबर 2

    नंबर 2

    कंट्रोवर्शी किंग होने के बाद और द कपिल शर्मा शो के बंद होने के बावजूद कपिल की डिमांड कमाई के मामले में पहले जैसी ही है। ऐसी खबर है कपिल हर एपिसोड के लिए तकरीबन 80 लाख से 1 करोड़ की कमाई करते हैं।

    नंबर 3

    नंबर 3

    केबीसी से अमिताभ बच्चन रियलिटी शो के सुपरस्टार बन गए हैं।ऐसी खबर थी कि अमिताभ ने केबीसी के एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ की फीस चार्ज कि थी।

    नंबर 4

    नंबर 4

    मनीष पौल अधिकतर झलक दिखला जा होस्ट करते हुए दिखाई देते हैं। मनीष को हर एपिसोड के लिए 1.5 करोड़ दिए जाते हैं।

    नंबर 5

    नंबर 5

    राम कपूर वैसे तो टीवी से दूर हैं। लेकिन इन दिनों वेबसीरीज कर ले तू भी मोहब्बत के नए सीजन में दिखाई दे रहे हैं।ऐसी खबर है कि राम कपूर हर एपिसोड से तकरीबन 1.25 लाख की कमाई करते हैं।

    नंबर 6

    नंबर 6

    प्रियंका चोपड़ा देश में तो नहीं लेकिन विदेश के टॅाप शोक्वांटिको में नजर आ रही हैं। उन्हें इस शो के लिए 65 करोड़ दिए जा रहे हैं।

    नंबर 7

    नंबर 7

    रोनित रॅाय हालांकि टीवी से दूर हैं। लेकिन वह हर एपिसोड के लिए 1 से 1.50 लाख की फीस लेते हैं।

    English summary
    There is bad new for mohabbatein fans,Leap in Yeh hai Mohabbatein Ishita to get Jail and Adi to die.Here read shocking update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X