For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लिएंडर पेस- महेश भूपति की सीरिज 'ब्रेक पॉइंट' का दमदार TRAILER- ब्रोमांस टू ब्रेकअप

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 की ओरिजिनल सीरीज़ 'ब्रेक पॉइंट' में मशहूर फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और दंगल, छिछोरे, बरेली की बर्फी और पंगा के नितेश तिवारी द्वारा लाया जा रहा है।सात भाग की श्रृंखला जो न केवल उनके महाकाव्य टेनिस मैचों का निर्माण करेगी बल्कि ऑन और ऑफ़ कोर्ट दोनों के रिश्तों पर भी रोशनी डालेगी

    ट्रेलर में टेनिस आइकन सानिया मिर्जा, बॉब ब्रायन, माइक ब्रायन सहित अन्य परिवार और दोस्तों को भी दिखाया गया है और ली-हेश की प्रतिष्ठित साझेदारी को दिखाया गया है, जिसने भारतीय टेनिस को वर्ल्ड मैप पर रखा और 1990 के दशक के अंत में उन्हें सबसे खतरनाक युगल जोड़ी करार कर दिया गया था।निमिषा पांडे, हेड, हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 कहती हैं कि हम ब्रेकप्वाइंट के पहले लुक का अनावरण करते हुए बेहद खुश हैं। यह एक साझेदारी, दोस्ती और प्रतिद्वंद्विता की एक मानवीय कहानी है जिसने भारत के दो सबसे शानदार खिलाड़ियों के करियर और जीवन को प्रभावित किया है।

    फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और नीतेश तिवारी, जो पहली बार किसी प्रोजेक्ट का सह-निर्देशन कर रहे हैं, कहती हैं कि लिएंडर और महेश दोनों बड़े पैमाने पर खेल चैंपियन हैं लेकिन, इस श्रृंखला में, वे दो दोस्त हैं जो अपना दिल खोल रहे हैं और दुनिया के सामने रख रहे हैं। हम उनकी अनकही कहानी को बताने का मौका पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं, जो हमारे देश के महत्वाकांक्षी युवाओं के लिए क्या करें और क्या न करें के बारे में अच्छी साझेदारी करेंगे।

    लिएंडर पेस कहते हैं कि खुद को स्क्रीन पर देखना अनोखा अनुभव रहा है।मुझे खुशी है कि हमें अपनी कहानी पहली बार बताने का मौका मिल रहा है और उम्मीद है कि दर्शक हमारी ऑन-कोर्ट साझेदारी की प्रशंसा करना जारी रखेंगे और ब्रेक-अप के हमारे कारणों का सम्मान करेंगे।*महेश भूपति कहते हैं कि सभी साझेदारियां उथल-पुथल और उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं और हमारी भी ऐसी रही है। जबकि दुनिया हमारी ऑन-कोर्ट साझेदारी के बारे में जानती है, यह पहली बार है कि उन्हें हमारे ऑफ-कोर्ट जीवन और संबंधों के बारे में पता चलेगा।

    'ब्रेक पॉइंट' फिल्म निर्माताओं, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ उनके बैनर अर्थस्काई प्रोडक्शन के तहत ज़ी5 की पहली साझेदारी है। 7-भाग श्रृंखला का प्रीमियर 1 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा और यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध होगी।

    English summary
    Leander Paes and Mahesh Bhupathi's web series Break Point trailer release on Zee5 have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X