For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस में लक्ष्मी मुझे मर्दों की तरह टच करती थी: पूजा बेदी

    |

    पूजा बेदी का अचानक ही बिग बॉस के घर से बाहर चले जाना किसी को समझ नहीं या बिग बॉस के घर में रह रही पूजा बेदी का कहना है कि उनके साथ रह रही किन्नर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी उन पर इस कदर फिदा थीं कि उनके लिए अपना सेक्स तक चेंज करवाने को तैयार थी। घर से बाहर होते ही पूजा बेदी ने महक चहल के खिलाफ काफी ज़हर उगले और लक्ष्मी को अपना दीवाना बताया।

    पूजा कहती हैं कि लक्ष्मी उनके काफी करीब थी और उनसे बहुत प्यार भी करती थीं। आगे उनका कहना है कि वह उन्हें आदमी की तरह छूती थीं। पूजा ने कहा कि लक्ष्मी मुझसे बात करती थी तब उनकी आवाज एकदम अलग हो जाया करती थी। पूजा ने कहा कि वह और आकाशदीप सहगल सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं।

    इस घर में पूजा का स्काई से जरूरत से ज्यादा क्लोज होना न तो बिग बॉस के घर वालों को पचा था और न हीं उनके असली घर वालों को पसंद आया है। जब उनसे सन्नी लियोन के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, 'मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

    पूजा ने आगे कहा कि, 'वह मुझे डार्लिंग बुलाया करती थी। मुझे लगता है कि यह बड़ी क्यूट बात है और मजेदार भी। लक्ष्मी, स्काई, जूही और सन्नी के साथ वो हमेशा ही क्लोज़ रहना चाहती हैं।

    English summary
    Actress Pooja Bedi, who has been evicted from the Bigg Boss this weekend, has revealed that her housemate Laxmi Narayan Tripathi, who is a transgender, had developed a secret crush on her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X