For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    LEAKED: टीवी की दुनिया में होंगे बड़े धमाके.. जानिए यहां!

    By Goldi
    |

    [टेलीविजन] इस हफ्ते टीवी पर इतने ट्विस्ट हुए कि पूछिए मत। कलर्स के शो नागिन में नेवला को नागिन से प्यार हो गया है तो स्वरागिनी में आ गया भूत। वहीं इशिता रमन की तकलीफें कम ही नहीं होती तो अक्षरा नैतिक का रोमांस कभी कम नहीं होता।

    इन सब के बावजूद पूरे हफ्ते बिग-बॉस छाया रहा। जहां बिग-बॉस में प्रिया मलिक बिग-बॉस फिनाले के हिस्सा बन गयी है। तो दूसरी और बिग-बॉस सीजन 9 के एक्स प्रतिभागी किश्वर मर्चेंट और सुयश राय नच बलिये में अपने नच का जलवा बिखरते हुए दिखाई देंगें।

    सिर्फ इतना ही नहीं जल्द ही टीवी की दुनिया में गौहर खान,तुषार कपूर,लियोन और आफ़ताब शिवदासनी अपनी आने वाली फिल्म क्या कूल है हम 3 और मस्तीजादे का प्रमोशन करते हुए नजर आयेंगें। आने वाले हफ्ते में दर्शकों को टीवी की दुनिया में काफी कुछ मजेदार देखने को मिलने वाला है। फटाफट ले लीजिए ताजा अपडेट:-

     नागिन

    नागिन

    कलर्स के शो नागिन में जल्द ही कबीर के हाथो होने वाली है उसकी प्रेमिका तन्वी की हत्या। दरअसल तन्वी को पता लग चुका है शिवन्या का सच, जिसे वह कैमरे में रिकॉर्ड कर कबीर को दिखाती है। जिसके बाद कबीर के हाथो हो जाएगी तन्वी की हत्या।

    कुमकुम भाग्य

    कुमकुम भाग्य

    जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य में जल्द ही प्रज्ञा करने वाली है तनु के बच्चे के असली पिता का खुलासा। जिसके बाद अभि को वापस मिल जाएगी उसकी फुग्गी।

    साथ निभाना साथिया

    साथ निभाना साथिया

    साथ निभाना साथिया में एंट्री हो चुकी है कोकिला के हमशक्ल की। जिसने पूरे मोदी परिवार को डाल दिया है चक्कर में।

    ये है मोहब्बतें

    ये है मोहब्बतें

    स्टार-प्लस के शो ये है मोहब्बतें में नई दो नये चेहरे नजर आने वाले हैं। इसी के साथ एक बार फिर इशिता-रमन की जिन्दगी में आने को है एक तूफ़ान।

    अक्षरा का अंधापन बना मुसीबत

    अक्षरा का अंधापन बना मुसीबत

    स्टारप्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही अक्षरा का ये अंधापन सिंघानिया परिवार को डालने वाला है एक बड़ी मुसीबत में।

    स्वरागिनी

    स्वरागिनी

    स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें के बाद अब भूत की एंट्री हो चुकी है कलर्स के स्वरागिनी में।

    स्पूफ बनाना पड़ा महंगा

    स्पूफ बनाना पड़ा महंगा

    कॉमेडी विद नाइट्स की पलक यानी किकू शारदा को मेसेंजेर ऑफ़ गॉड का स्पूफ बनाना काफी महंगा पड़ गया जिसने उन्हें पहुंचा दिया सीधे जेल।

    नच बलिये

    नच बलिये

    स्टार-प्लस के बहुचर्चित शो नच बलिये में रुबीना दिलेक और अविनाश सचदेवा अपने ब्रांड न्यू बलिए के साथ नच का जलवा बिखरते हुए नजर आयेंगें।

    इमाम इज बैक

    इमाम इज बैक

    बिग बॉस सीजन6 में सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाले इमाम बिग-बॉस 9 के घर वालों को फिनाले की रेस के लिए अजीबो-गरीब टास्क देते हुए नजर आये।

    English summary
    check out what happened this week in the telly world.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X