For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शीजान खान की मां के साथ तुनिषा की आखिरी बातचीत हुई लीक, रो-रोकर हो गया था एक्ट्रेस का बुरा हाल

    |

    Recommended Video

    Sheezan Khan की मां और बहनों ने Press Confrence में Tunisha की मौत पर खोले राज, सुनाया Voice Note

    टीवी सीरियल 'अलीबाबा: दास्तान ए काबुल' की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का शो के सेट पर ही आत्महत्या की वजह से निधन हो गया। उनकी मौत के बाद तुनिषा शर्मा की मां ने उनके बॉयफ्रेंड शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। शीजान खान फिलहाल पुलिस की हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही तुनिषा और शीजान को लेकर एक के बाद कई अपडेट और विवाद सामने आ रहे हैं।

    कई रिपोर्ट की मानें तो तुनिषा और शीजान खान की मां की आखिरी बातचीत लीक हो गई है। शीजान खान को तुनिषा के परिवार वालों की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। परिवार वालों ने शीजान खान और उनके परिवार पर आरोप लगाया है कि वो तुनिषा का धर्म बदलना चाहते थे। उन्होंने उसे हिजाब पहनने से लेकर दरगाह पर लेकर गए थे।

    तुनिषा की मां ने शीजान पर उनकी बेटी को धोखा देने का भी आरोप लगाया है। अब शीजान खान के परिवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई बातों पर से परदा हटाने की कोशिश की है। उन्होंने शीजान खान की मां के साथ आखिरी बातचीत भी लीक की है जिसमें तुनिषा शर्मा रोते हुए उनसे बात कर रही हैं।

     'मुझे खुद नहीं पता मुझे क्या हो रहा है...'

    'मुझे खुद नहीं पता मुझे क्या हो रहा है...'

    तुनिषा शीजान की मां से कह रही हैं- आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हो अम्मा..बहुत ज्यादा। आप जानते भी नहीं हो इसलिए आपसे हर बात शेयर करने का मन करता है, इसलिए मेरे जेहन में जो भी होगा मैं बताऊंगी लेकिन, मुझे खुद नहीं पता मुझे क्या हो रहा है...'।

    शीजान कही बहनों का आरोप..

    शीजान कही बहनों का आरोप..

    शीजान खान की बहनें फलक नाज और शफक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा है कि तुनिषा शर्मा एंजाइटी के साथ-साथ मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्याओं से भी जूझ रही थीं। लेकिन, उनका परिवार सिर्फ शीजान खान पर सिर्फ आरोप लगा रहा है लेकिन, ये स्वीकार नहीं कर रहा कि उनकी बेटी कितनी समस्याओं से घिरी थी।'

    शीजान के परिवार के साथ खुश थीं तुनिषा!

    शीजान के परिवार के साथ खुश थीं तुनिषा!

    शीजान की बहन फलक ने ये भी कहा है कि, तुनिषा के परिवार का भी उनकी जिंदगी में बराबर की भागीदारी थी। उन्होंने यह भी कहा कि तुनिषा उन्हें आपी और शीजान की मां को अम्मा कहती थीं क्योंकि उनका रिश्ता भी ऐसा ही था। उन्होंने यह भी कहा कि तुनिषा की सेट और घर के बाहर कोई जिंदगी नहीं थी। वो जब उनके साथ समुद्र किनारे जाती थी तो बहुत खुश होती थी।

    बहन फलक ने कहा...

    बहन फलक ने कहा...

    शीजान की बहन फलक ने रोते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा- हमें बहुत फक्र है कि हमने पांच महीने उसको बहुत खुशी दी है। काश हम बहुत पहले मिले होते तो जितना साल जी है ना बच्ची, उसको शायद और खुशी दे सकते थे, ये बात मैं सीना ठोक कर कहती हूं...'

    English summary
    late actress Tunisha Sharma last conversation with Sheezan Khan's mother leaked, know what she said.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X