»   » इस मशहूर टीवी शो में होगी लेडी विलेन की धमाकेदार एंट्री

इस मशहूर टीवी शो में होगी लेडी विलेन की धमाकेदार एंट्री

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

आपके पसंदीदा शो दिल बोले ओबेरॉय में बड़ा मोड़ आने वाला है। ये शो टेलीविजन की दुनिया में सबसे पहला स्पिन ऑफ शो माना जाता है। जो कि ट्विटस्ट और ड्रामे से भरा रहता है। वहीं इस शो में बड़ा ड्रामा होने वाला।

इस शो में ड्रामे के साथ नया मोड़ आ जाएगा। यहां तक कि अभी तक की कहानी में भी बदलाव आ सकता है। अब माया और स्वेटेलना मिलकर ओमकारा की जिन्दगी में तहलका मचाने की तैयारी में दिखाई दे रहे हैं।

lady-villain-entry-tv-show-dil-bole-oberoi

इश्कबाज से ही इंस्पायर होकर शायद यह शो भी अपने ट्विस्ट और ड्रामे से सबको इम्प्रेस कर रहा है और अब एक और ट्विस्ट इस शो में आने वाला है और वो है लेडी विलन। बताया जा रहा है कि ये लेडी विलन इस शो में अब तक की कहानी का काया पलट कर देगी। इसके साथ ही कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे। आगे की स्लाइड में जानें क्या होंगे ये ट्विस्ट और टर्न-

ये होंगी लेड़ी विलन

ये होंगी लेड़ी विलन

इस शो में एक लेडी विलन की एंट्री होने वाली है। इस विलन की शो में एंट्री अब तक की कहनी में बड़ा बदलाव ला सकती है। यह विलन हैं पिछली बार शो दिया और बाती में दिखाई देने वाली सेहरिश अली।

अब तक कहानी में हुआ ये सब

अब तक कहानी में हुआ ये सब

हाल ही में अपने देखा कि कैसे रियल स्वेटेलना (रेना मल्होत्रा) अपने फेक मौत ओमकारा के सामने पेश करती है और ओमकारा (कुनाल कुलभूषण जयसिंह) को इसका पछतावा होता है, उन्हें लगता है कि उनकी वजह से दो मासूम लोगों की जान गई। लेकिन अब होगी माया (सेहरिश अली) की एंट्री।

अब होगा ये ड्रामा

अब होगा ये ड्रामा

माया जो आपको मरी हुई दिखाई गई थी और माया की झलक पहले से ही ओमकारा को डरा रही थी। अब माया और स्वेटेलना मिलकर ओमकारा की जिन्दगी में तहलका लाएंगे।

इसलिए इंटरेस्टिंग होगा ये एपिसोड

इसलिए इंटरेस्टिंग होगा ये एपिसोड

अभी तक हुए ड्रामे में लोगों ने देखा कि ओमकार काफी परेशान रहे। वहीं इस नई एंट्री के बाद देखने वाली बात ये होगी कि ओमकार की मुसीबतें कम होती हैं या और भी बढ़ जाती हैं। आने वाले एपिसोड में ये देखना होगा कि ओमकारा यह झूठ का पर्दा कैसे उठाते हैं?

ड्रामे की वजह से रोचक है ये शो

ड्रामे की वजह से रोचक है ये शो

टीवी शो 'दिल बोले ओबेरॉय' को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। यह शो अपने ट्विस्ट और ड्रामे से सबको इम्प्रेस कर रहा है और अब एक और ट्विस्ट इस शो में आने वाला है। जिसके चलते ये शो और भी रोचत हो सकता है।

इन टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं सेहरिश

इन टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं सेहरिश

सेहरिश ने अपने टीवी करियर की शुरुआत भाग्यविधाता सीरियल से की थी। इसके बाद उन्होंने मन की आवाज प्रतिज्ञा, दीया और बाती हम, ये वादा रहा और कसम-तेरे प्यार की में भी काम किया है। टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले सेहरिश मॉडलिंग भी कर चुकी हैं।

English summary
lady villain entry in tv show dil bole oberoi, know about this beautiful villain
Please Wait while comments are loading...