For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    18 साल से पक्का है स्टारडम,8 साल में तोड़ दिए सारे रिकॅार्ड, नाम चौंका देगा

    By Prachi Dixit
    |

    ऐसा अक्सर कम देखने को मिलता है जब 18 साल बाद भी कोई लोगों को दिल में अपनी जगह कायम रखता है। आपने अक्सर फिल्मों के 10 या फिर 12 साल के सेलिब्रेशन की खबरें सुनी होंगी।

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी का एकमात्र ऐसा शो हैं जो अपने 18 साल पूरे होने की खुशियां मना रहा है। यहां तक कि फैंस भी 18 साल बाद इस शो के लिए अपने दिल में खास जगह बनाए रखते हैं।

    हम बात कर रहे हैं सास बहू के असली शो यानी कि क्योंकि सास भी कभी बहू थी की। इस शो ने आज अपने 18 साल पूरे किए हैं। 3 जुलाई 2000 को यह सो लांच हुआ।लगातार आठ साल तक इस शो ने टीआरपी में टॅाप पर रहकर खुद को नंबर कायम रखा।

    यह टीवी का पहला ऐसा शो था जहां पर मिहिर की मौत के बाद दर्शकों की डिमांड पर फिर से किरदार का कमबैक किया गया। आज इसके 18 साल पूरे होने पर केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी यानी कि तुलसी ने एक खास तस्वीर शेयर कर इस शो को याद किया है।

    लेकिन इन सबके बीच आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शो ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई ऐसे चेहरे दिए हैं जो आज बॅालीवुड का लोकप्रिय चेहरा है। ये तस्वीर आपको हैरान कर देगी

    तुलसी

    तुलसी

    स्मृति ईरानी ने मॅाडलिंग से अपना करियर शुरू किया। तुलसी ने उन्हें स्टारडम तक पहुंचाया। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो किए। फिलहाल वह केंद्र सरकार में मंत्री हैं।

    मिहिर

    मिहिर

    रोनित रॅाय ने भी मिहिर नंबर 2 की भूमिका निभाई थी। जब अमर ने एकता का यह शो छोड़ दिया था। आज वह बॅालीवुड में भी अपना नाम कमा चुके हैं।

    कृष्णा तुलसी

    कृष्णा तुलसी

    मौनी रॅाय को इस शो से एकता ने लांच किया था। फिलहाल वह अपने बॅालीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। अक्षय की गोल्ड से वह बॅालीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। वह फिलहाल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का डिमांडिग चेहरा हैं।

    इंदू

    इंदू

    करिश्मा तन्ना ने इस शो में इंदू की भूमिका निभाई थी। हाल ही में उन्होंने संजू से अपना डेब्यू किया है। टीवी में भी वह नई नागिन के तौर पर एंट्री ले चुकी हैं।

    लक्ष्य

    लक्ष्य

    पुलकित सम्राट ने लक्ष्य की भूमिका निभाई थी। फिलहाल वह काफी समय पहले बॅालीवुड में एंट्री ले चुके हैं।

    अनुपम कपाड़िया

    अनुपम कपाड़िया

    अमन वर्मा ने अनुपम कपाड़िया की भूमिका निभाई । वह भी बॅालीवुड का पहचाना चेहरा हैं।

    हंसिका

    हंसिका

    छोटे परदे से बड़े पर्दे तक का कामयाब सफ़र तय करने वाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने इस शो में बाल भूमिका निभाई थी। वह कई साउथ की स्टार एक्ट्रेस में सेे एक हैं।

    मंदिरा

    मंदिरा

    मंदिरा बेदी ने इस शो में ग्रे सेड भूमिका निभाई थी। तब की मंदिरा और अब की मंदिरा की ये तस्वीरें आपको हैरान जरूर कर रही होंगी।

    मिहिर

    मिहिर

    अमर उपाध्याय आज तक मिहिर के किरदार के नाम से पहचाने जाते हैं। उन्होंन एकता से विवाद होने के बाद इस शो को बीच में छोड़ दिया था। इसके बाद लंबे समय बाद साथ निभाना साथिया में धर्म के किरदार में वापसी की।

    सविता

    सविता

    तुलसी की सास के किरदार में अर्पणा ने भी काफी लोकप्रियता हासिल की थी। फिलहाल वह एकता के शो कयामत की रात में नजर आ रही हैं।

    English summary
    Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi turns 18 years old..Have a look back lead actress current look..
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X