For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' के निर्देशक ने बताया कैसा है बरेली में बड़े होने का अनुभव

    |

    सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने हाल ही में 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा' की घोषणा की थी। फिल्म की घोषणा के बाद, लोग सोशल मीडिया पर इस बारे में उत्साहित महसूस कर रहे थे कहानी कैसी होगी क्योंकि असली घटना हम सभी के लिए एक रहस्य थी। हाल ही में प्लेटफार्म द्वारा फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

    निर्देशक सौरभ त्यागी ने शो के लिए मिली प्रेरणा के बारे में बात करते हुए बताया,"जब आप कोई कहानी लिख रहे होते हैं, तो आपकी बचपन की यादें, बाजार, सड़कें आपके दिमाग में दौड़ने लगती हैं और अगर आप इसे अपनी कहानी में शामिल कर सकते हैं तो यह जादू की तरह फिट बैठता है। आप देखिए, छोटे शहरों में उनके बारे में कुछ खास है और वहां से होने के कारण मेरे पास बताने के लिए बहुत सी कहानियां हैं।

    साथ ही एक छोटे से शहर में जिस तरह का पालन-पोषण आपको मिलता है, वह आपको कई अलग-अलग और दिलचस्प पात्रों से परिचित कराता है और जब वह मुंबई जैसे बड़े शहरों में आपको मिलने वाले अनुभवों के साथ मिल जाता है, तो यह आपको कहानियों कहने के लिए एक बहुत ही अलग दृष्टिकोण दे सकता है।"

    अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में: 200 रुपये जेब में लेकर अक्की ने की करियर की शुरुआत, अब कर रहे बॉलीवुड पर राजअक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में: 200 रुपये जेब में लेकर अक्की ने की करियर की शुरुआत, अब कर रहे बॉलीवुड पर राज

    डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत, धवल गड़ा और अक्षय गड़ा द्वारा निर्मित और सौरभ त्यागी द्वारा निर्देशित, 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' के साथ सुरभि ज्योति और पंजाबी मुंडा जस्सी गिल बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इसमें विजय राज, बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस लव-कॉमेडी में कुछ दिलचस्प ट्रैक भी हैं जिसे जल्द रिलीज़ किया जाएगा।

    फिल्म का प्रीमियर विशेष रूप से 10 सितंबर को ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    'Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai' director Saurabh Tyagi reveals how the experience of growing up in Bareilly
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X