For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shraddha Arya ने अंजुम फकीह के ब्रेस्ट पर रखा हाथ, लिखा- मेरी मर्यादा पर सवाल, मचा बवाल

    |

    कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह की साथ में एक फोटो वायरल हो रही हैं। जहां पर दोनों ने साथ में मिलकर 4 तस्वीरें पोस्ट की हैं। ऐसे में एक तस्वीर में दोनों ने ऐसी हरकत की है जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दोनों की इस सेल्फी फोटो पर बवाल मचा हुआ है। ऑनस्क्रीन पर दोनों की गहरी दोस्ती और पर्दे के पीछे भी दोनों के बीच का रिश्ता कई बार इंस्टाग्राम पर देखा जा चुका है। अंजुम और श्रद्धा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें में भी मस्ती भरा सेक्सी अंदाज दिखाया है।

    अंजुम ने इंस्टाग्राम पर अपनी इन फोटोज को शेयर किया है। इस फोटो में अंजुम और श्रद्धा एक साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। एक तस्वीर में श्रद्धा आर्या ने अंजुम के ब्रेस्ट पर हाथ रखकर कैमरे के लिए पोज दिया है। सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस को इस हरकत के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

    इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंजुम ने कैप्शन में लिखा है कि अब तक किसी की हिम्मत नहीं थी। आज तक किसी ने इतना हाई नहीं किया है। ऐसी हिम्मत नहीं की है। यह शायद कुछ लोगों के लिए अनुचित हो सकता है। कुछ लोग शायद मेरी मर्यादा पर सवाल उठा सकते हैं। मैं बस प्यार के साथ इस बात को जानती हूं कि मेरी ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है। मुझे श्रद्धा आर्या तुमसे बहुत प्यार है।वहीं कनिका मान, माही विज ने इस तस्वीर पर अपना प्यार बरसाते हुए फायर वाली इमोजी शेयर की हैं।

    इस तस्वीर को अभी तक एक लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वैसे आपको बता दें कि अंजुम असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।हाल ही में अंजुम ने साड़ी में भी अपना फोटोशूट करवाया है। अंजुम कई सारे फनी वीडियो भी अपने को-एक्टर के साथ शेयर करती रहती हैं। दूसरी तरफ श्रद्धा आर्या भी अपनी सेक्सी फोटोज से इंस्टाग्राम पर जलवा बिखेरती रहती हैं। दोनों अपनी इसी अदा के कारण फैंस के बीच काफी पसंद किए जाते हैं।

    English summary
    Kundali Bhagya fame shraddha Arya bold photo with Anjum fakih touches co stars breast, Have a look viral photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X