For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जी5 'अभय 2' के दमदार एक्शन सीक्वेंस के लिए कुणाल खेमू ने नहीं ली कोई विशेष ट्रेनिंग!

    |

    ओटीटी प्लेटफार्म ज़ी5 ने हर बार बेहतरीन क्राइम-थ्रिलर के साथ जनता का खूब मनोरंजन किया है और अब यह मंच अभय के दूसरे सीजन के साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है। 'अभय 2' #TheRoadToJustice सबसे अप्रत्याशित क्राइम थ्रिलर्स में से एक है, जिसमें खलनायकों की एक दमदार टोली शामिल है।

    दमदार एक्शन से लैस इस सीरीज़ में अपने किरदार की तैयारी के बारे में बात करते हुए कुणाल खेमू ने साझा किया,"मुझे अभय का किरदार निभाने में बहुत मजा आया। मुझे क्राइम और इन्वेस्टिगेटिव सीरीज़ देखना बहुत पसंद है, इसलिए ऐसी सीरीज़ का हिस्सा बनना बहुत अच्छा अनुभव था। जहां तक ​​एक्शन की बात है।

    इसके लिए किसी विशेष प्रकार के प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं थी क्योंकि इसे अब तक हैंड-टू-हैंड मुकाबले तक सीमित रखा गया है। मुझे वास्तव में एक्शन करने में मजा आता है और अगर भविष्य के सीज़न में कोई विशेष रूप से जटिल एक्शन पीस शामिल किया गया तो, हम निश्चित रूप से उसके अनुसार तैयारी करेंगे।"

    यहां कुणाल खेमू के साथ आशा नेगी और निधि सिंह अभिनय करते हुए नज़र आएंगी। वही, बिदिता बैग, राघव जुयाल, इंद्रनील सेनगुप्ता और असीमा वर्धन यहाँ पहले कभी नहीं देखे गए खलनायक अवतार में दिखाई देंगे।दूसरे सीज़न में सावधानीपूर्वक हर किरदार पर ध्यान दिया गया है, जिसने इसे सबसे बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर में से एक बना दिया है। सभी खलनायकों की कहानी और कथा, दर्शकों को अपने उपकरणों से बांधकर रखने में कामयाब रही है।

    English summary
    Kunal Khemu training for the powerful action sequence of Zee 5 series 'Abhay 2, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X