»   » Shock..3 साल से टीवी का ये नंबर 1 शो...जल्द हो जाएगा बंद...फैंस के लिए बुरी खबर!

Shock..3 साल से टीवी का ये नंबर 1 शो...जल्द हो जाएगा बंद...फैंस के लिए बुरी खबर!

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एकता कपूर और उनका टीवी शो कई बार कंट्रोवर्सी का शिकार हुआ है। इस बार टीवी के ब्लाॅकबस्टर शो ऐसी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गया है जो कि हैरान करने वाला है।

बहन ने खोला..कपिल शर्मा के शूटिंग कैंसिल का राज...वजह चौंकाने वाली...

हम बात कर रहे हैं कुमकुम भाग्य की। कुमकुम भाग्य लगातार तीन साल से टीवी का नंबर वन शो है। अब एकता ने अपने इस शो के स्पिन आॅउ कुंडली भाग्य की नई कहानी लेकर आयी है।

KumKum Bhagya

यह शो आते ही टॅाप 10 टीवी शो में शामिल है। लेकिन कुमकुम भाग्य को बड़े खतरे का सामना करना पड़ रहा है।
एक दर्शक ने इस टीवी शो के खिलाफ नेशनल कंज्यूमर कम्प्लेंट फोरम में एक अजीब शिकायत दर्ज कराई है।

HOT..थाईलैंड में सुपरस्टार..पहली बार बिकिनी में तस्वीरें..होश उड़ जायेंगे...VIRAL...

जी हां इस शो के फैंस ने गुस्से में कुमकुम भाग्य के कंटेंट के खिलाफ शिकायत की है। उसने शिकायत की है कि यह शो पिछले तीन साल से एक ही ट्रैक पर चल रहा है और सबसे खास बात से रही कि इस शो में पिछले दो साल से तनु

KumKum Bhagya

यानि कि अभि की गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट दिखाया जा रहा है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी शो के खिलाफ इस तरह की शिकायत की गई है।

बहरहाल,यहां देखिए टीवी के कंटोवर्सी से भरे हुए शो..ये नाम जानकर आप हैरान हो जायेंगे..

इस जंगल में मुझे बचाओ

इस जंगल में मुझे बचाओ

इस शो में श्वेता तिवारी के साथ कई टीवी स्टार को जंगल में रहने का टास्क दिया गया था। इस शो में कई बार ऐसे सीन सामने आए जिसे परिवार के साथ बैठकरदेखना मु्श्किल था। इसमें से श्वेता और बाकी की महिला कलाकार का नहाने का सीन भी शामिल था।

एमटीवी स्प्लिट्सविला

एमटीवी स्प्लिट्सविला

इस शो के 9 सीजन में केवल गाली गलौच और लड़ाई झगड़े देखने को मिले। इसे भी यंग जनरेशन के लिए बनाया गया था। यह सीजन अपने कंटेंट को लेकर कंटोवर्सी में रहा है।

इमोशनल अत्याचार

इमोशनल अत्याचार

इस शो पर कई बार बंद की मांग की जा चुकी है। इस शो के कई सीजन आ चुके हैं। इस शो का कंटेंट को खराब माना गया है।इस शो को बिग बॅास के कंटेस्टेंट प्रवेश राणा होस्ट कर चुके हैं। अभी भी इसके एपिसोड टेलीकास्ट किए जाते हैं।

एमटीवी रोडीज

एमटीवी रोडीज

रघु राम और राजीव लक्ष्मण का यह शो यूथ आधारित माना जाता है। इसमें अक्सर वल्गर डायलॅाग और लड़ाई तक का विवाद हुआ है। अभी भी यह शो प्रसारित किया जा रहा है। हालांकि पहले से अब इस शो में सुधार हुआ है।

पति-पत्नी और वो

पति-पत्नी और वो

यह शो कपल और बच्चों पर आधारित था। इसमें कपल को बच्चें को संभालना था। कई सेलिब्रिटी इस शो का हिस्सा बने थे। मगर द नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स ने शो के मेकर्स को नोटिस भेजा और शो को बंद करने की हिदायत दी। बाद में यह मामला दिल्ली हाईकोर्ट में गया। वहां से इस मांग को गलत बताया गया।

सच का सामना

सच का सामना

राजीव खंडेलवाल इस शो के होस्ट थे। इस शो के कंटेंट के आधार पर सेलिब्रिटी या फिर आम इंसान में से किसी भी कंटेस्टेंट को बुलाकर लाइव टेस्ट के जरिए उसके निजी जिंदगी के राज खोले जाते थे। इसके खिलाफ इनफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने चैनल को नोटिस भी जारी किया था।

राखी का स्वयंवर

राखी का स्वयंवर

राखी ने अपनी शादी के लिए एक रियलिटी शो का आयोजन किया था।यह शो विवाद में तब आया जब एक राखी से शादी करने आए एक कंटेस्टेंट के शादीशुदा होने का पता चला। साथ ही में राखी ने भी इस शो के दौरान काफी ड्रामा किया था।

English summary
KumKum Bhagya in trouble complaint lodged against the show..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi