For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुमकुम भाग्य Spoiler: 20 साल के लीप से पहले हो जाएगी मौत, अभि- प्रज्ञा का रोमांस खत्म !

    By Prachi Dixit
    |

    कुमकुम भाग्य में इस वक्त कहानी में अभि और प्रज्ञा की शादी के बाद रोमांस दिखाया जा रहा है। शो में अभि और प्रज्ञा अपने आने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। तनु हालांकि दोनों के बच्चे को मारने की प्लानिंग में है। लेकिन अभि ये सच्चाई सामने आने के बाद तनु को घर से निकाल देता है।

    वहीं दूसरी तरफ किंग हर मुमकिन कोशिश करता है कि प्रज्ञा को किसी भी तरह की तकलीफ नहीं मिले। लेकिन कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट लीप के पहले आने वाला है।

    अभि और प्रज्ञा के रोमांस पर मौत का साया घूम रहा है। चलिए आपको बताते हैं कि 20 साल के लीप के पहले और बाद में क्या होने वाला है।

    किंग की प्लानिंग

    किंग की प्लानिंग

    20 साल के लीप से पहले अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में तूफान लाने की प्लानिंग कोई और नहीं बल्कि किंग करने वाला है।

    किंग की प्लानिंग से पहले

    किंग की प्लानिंग से पहले

    ऐसी खबर है कि तनु और किंग मिलकर अभि और प्रज्ञा को अलग करने की साजिश रचेंगे। लेकिन इससे पहले प्रज्ञा और अभि की जिंदगी में दो जुड़वां बच्चियों की एंट्री होती है। प्राची और रिया का जन्म होता है।

    कियारा का किडनैप

    कियारा का किडनैप

    इसी के बात से अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में भूचाल आ जाता है। कियारा का किडनैप हो जाता है। यह किडनैप कोई और नहीं बल्कि किंग करवाता है।

    कियारा के मरने की खबर

    कियारा के मरने की खबर

    कियारा को बचाने के लिए अभि 3 करोड़ के इनाम का ऐलान करता है। प्रज्ञा ऐसा करने से रोकती है। लेकिन अभि रिस्क लेता है। जिसके कारण अभि और प्रज्ञा को कियारा के मरने की खबर मिलती है।

    प्रज्ञा का फैसला जो चौंका देगा

    प्रज्ञा का फैसला जो चौंका देगा

    फिर क्या, अभि और प्रज्ञा के बीच कियारा की मौत बड़ी लड़ाई लेकर आती है। प्रज्ञा इसके लिए अभि को जिम्मेदार मानती है। दोनों एक दूसरे से अलग होने का फैसला लेते हैं। प्रज्ञा दोनों बेटियों को लेकर अलग रहने का फैसला करती है। लेकिन अभि किसी एक को ले जाने के लिए कहता है।

    लीप के बाद ऐसी होगी कहानी

    लीप के बाद ऐसी होगी कहानी

    लीप के बाद प्राची प्रज्ञा के साथ रहती है और रिया अभि के पास रहती है। इसके बाद कहानी में 20 साल का लीप आ जाता है। लीप के बाद प्राची और रिया के कारण कैसे अभि और प्रज्ञा दोबारा मिलते हैं यही आगे की कहानी है।

    English summary
    KumKum Bhagya Spolier Pragya Abhi Daughter Kiara die,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X