For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुमकुम भाग्य Spoiler : अभि-प्रज्ञा की जिंदगी में तूफान, ये सुपरहिट बहू बनेंगी नई विलेन !

    By Prachi Dixit
    |

    कुमकुम भाग्य में फैंस अब तक के सबसे बड़े महा ट्विस्ट के लिए तैयार हो जाइए। जहां पर पहले अभि और प्रज्ञा के प्यार के लिए केवल तनु और आलिया दुश्मन बन कर बैठे थे।

    अब इन दोनों के प्यार में दरार डालने के लिए टीवी की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस की एंट्री होने जा रही है। हिना खान के बाद टीवी की एक और स्टार संस्कारी बहू से अब निगेटिव किरदार में दिखाई देने वाली हैं।

    हम बात कर रहे हैं संध्या की बेटी यानी कि तू सूरज मैं सांझ पिया जी फेम रेहा शर्मा की। रेहा शर्मा इस शो के आॅफ एयर होने के बाद फिलहाल टीवी से गायब हैं।

    ऐसी खबर है कि टीवी की दुनिया में वापसी के लिए अब उन्होंने एकता कपूर के कैंप से जुड़ने का फैसला लिया है। इसी का नतीजा है कि वह कुमकुम भाग्य में अब खतरनाक विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकती हैं।

    कोमोलिका के बाद

    कोमोलिका के बाद

    रेहा पहली बार किसी शो में निगेटिव किरदार निभाने वाली हैं। एकता कपूर इन दिनों अपने शो में कई तरह के ट्विस्ट ला रही है। हिना खान की एंट्री जहां कसौटी जिंदगी की 2 में बतौर कोमोलिका हुई। वहीं अब टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में भी ऐसा ही कुछ प्रयोग में लाने की कोशिश की जा रही है।

    एंट्री काफी ग्लैमरस

    एंट्री काफी ग्लैमरस

    ऐसी खबर है कि रेहा की एंट्री काफी ग्लैमरस होने वाली है। वह एक नए लुक के साथ शो का हिस्सा बनेंगी। यहां तक कि उनके नए लुक को लेकर काफी चर्चा चल रही है। शो वैसे भी लगातार टॅाप 5 पर चल रहा हैै। लेकिन शो में एक और नए विलेन की एंट्री से ड्रामा बढ़ाने की कोशिश की जाने वाली है।

    कियारा के कारण अभि और प्रज्ञा अलग

    कियारा के कारण अभि और प्रज्ञा अलग

    ऐसी खबर है कि आने वाले एपिसोड में अभि अपनी बेटी को लेने का फैसला करता है। अभि किसी भी कीमत पर अब अपनी बेटी का साथ छोड़ना नहीं चाहता है। मुमकिन है कि अभि अब अपनी बेटी को अपने साथ रखने का फैसला करता है। जिसके लिए प्रज्ञा तैयार नहीं होती है।

    तनु और आलिया की प्लानिंग

    तनु और आलिया की प्लानिंग

    खबर यह भी है कि तनु अब कियारा को रास्ते से हटाने का प्लान करेगी। ताकि अभि और प्रज्ञा के बीच कभी नजदीकी नहीं बढ़ सके। इसके लिए वह कहानी में रेहा यानी कि नई विलेन की एंट्री होगी।

    कियारा के सामने आएगा अभि का सच

    कियारा के सामने आएगा अभि का सच

    नई मिली जानकारी के अनुसार कियारा के सामने भी अपने असली पिता का सच सामने आएगा। जिसके बाद कियारा अपने अभि और प्रज्ञा को एक करने के लिए सारी कोशिश करती हुई नजर आएगी।

    प्रज्ञा से अभि को नफरत

    प्रज्ञा से अभि को नफरत

    फिलहाल प्रज्ञा के इस बात का अंदाजा नहीं है कि अभि को कियारा की हकीकत पता चल गई है। बीते दिन के एपिसोड में आपने देखा कि शराब के नशे में प्रज्ञा अभि को अपने घर ले आती है। जहां वह कियारा और अभि को एक साथ देखकर खुशी से रोने लगती है। वह रोते हुए अभि से माफी मांगती है। शराब के नशे में अभि को किसी बात का होश नहीं रहता है।

    अभि करेगा कियारा को प्रज्ञा से दूर

    अभि करेगा कियारा को प्रज्ञा से दूर

    अभि को इस बात से सदमा पहुंचा है कि प्रज्ञा ने कियारा की सच्चाई उससे इतने साल तक कैसे छिपा कर रखी। वह अब प्रज्ञा को इस बात के राजी करने की कोशिश करेगा कि कियारा को उसके पिता होने का सच पता लगे। वह कियारा को अपने साथ रखने के लिए प्रज्ञा के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाता नजर आएगा।

    English summary
    KumKum Bhagya Spoiler Rhea sharma negative entry in Abhi and Pragya life. read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X