For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रियलिटी शो के सेट पर मेरा एक्सीडेंट हो गया, सर्जरी के बाद मेरे हाथों में दो राॅड और 8 स्क्रू लगाए गए

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो 'कुमकुम भाग्य' अपनी दिलचस्प कहानी और अभि (शबीर अहलुवालिया), प्रज्ञा (सृति झा), रिया (पूजा बनर्जी), रणबीर (कृष्णा कौल) एवं प्राची (मुग्धा चाफेकर) जैसे अपने-से लगने वाले किरदारों के दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। यह शो लगातार अपने कलाकारों और किरदारों के कारण टीआरपी पर कई सालों से छाया हुआ है।

    जहां इस समय कोविड-19 महामारी का प्रकोप जारी है, वहीं सभी कलाकार फिट रहने और सोशल मीडिया के जरिये सकारात्मक संदेश फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। शायद बहुत-से लोग ये नहीं जानते कि कुछ साल पहले पूजा बनर्जी का बड़ा एक्सीडेंट हो गया था।

    जिससे उनके हाथों में अलग-अलग जगह फ्रैक्चर हो गए थे। इस हादसे को लेकर पूजा बनर्जी ने विस्तार से बात की है जो कि इस कोविड में कई लोगों के लिए प्रेरणा बन सकता है। जो ये बताता है कि जिंदगी के हर मुश्किल पड़ाव पर हार कभी नहीं माननी चाहिए।

    रियलिटी शो के सेट पर मेरा एक्सीडेंट हो गया

    रियलिटी शो के सेट पर मेरा एक्सीडेंट हो गया

    पूजा को सर्जरी करनी पड़ी थी। जब उन्होंने सामान्य होने की उम्मीद लगभग खो दी थी, तभी उनकी लगातार कोशिशें और इच्छाशक्ति काम आई और उनके हाथों में हलचल लौट आई।उस पल को याद करते हुए पूजा बताती हैं, ‘‘एक रियलिटी शो के सेट पर मेरा एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से मेरे हाथों में मल्टीपल फ्रैक्चर्स आ गए थे।

    पूजा की गंभीर सर्जरी

    पूजा की गंभीर सर्जरी

    इसके लिए मुझे सर्जरी करानी पड़ी और मेरे हाथों में दो राॅड और 8 स्क्रू लगाए गए। मुझे बहुत दर्द होता था। मुझे लगता था कि मैं कभी नॉर्मल नहीं हो पाऊंगी और अपने हाथों को ढंग से इस्तेमाल नहीं कर पाऊंगी। यहां तक कि जब मैंने कुछ महीने पहले ‘कुमकुम भाग्य‘ की शूटिंग शुरू की थी, तो मेरे हाथों में स्वाभाविक मूवमेंट्स नहीं थे।

    चीजों को उठाना और पकड़ना थोड़ा मुश्किल

    चीजों को उठाना और पकड़ना थोड़ा मुश्किल

    उस वक्त मैं ठीक हो रही थी और मेरे हाथों में कुछ ताकत आ गई थी, लेकिन फिर भी शूटिंग के दौरान मेरे लिए चीजों को उठाना और पकड़ना थोड़ा मुश्किल था। हालांकि अपनी कड़ी मेहनत, इच्छाशक्ति और स्वास्थ्य लाभ के साथ मेरे सीधे हाथ की 85 प्रतिशत मूवमेंट और उल्टे हाथ की 100 प्रतिशत मूवमेंट लौट आई है।

    बड़ी दुर्घटना से ठीक होने में मदद

    बड़ी दुर्घटना से ठीक होने में मदद

    मैं अपने फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स और अपने डॉक्टर्स को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिन्होंने मुझे इतनी बड़ी दुर्घटना से ठीक होने में मदद की। अब मैं लगभग ठीक हो चुकी हूं, लेकिन अभी कुछ और कदम चलने बाकी हैं।‘‘

    English summary
    Kumkum Bhagya’s Pooja Banerjee finally resumes yoga after recovering from a major accident in her life
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X