For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुमकुम भाग्य: डिटेक्टिव प्रज्ञा के आगे तनु हुई Fail!

    |

    [टेलीविजन] जीटीवी शो कुमकुम भाग्य में चल रहा है शह-मात का खेल, जिसमे प्रज्ञा आलिया को चित कर अपनी पहली चाल जीत चुकी है तो वहीं अब उसका दूसरा निशाना है तनु। जी हां जिसके लिए प्रज्ञा बन चुकी है डिटेक्टिव और कर रही हैं तनु की जासूसी।

    बहरहाल,शो में आलिया का पर्दाफाश होने के बाद राज खुद को प्रज्ञा से बचाने के लिए उसकी मदद करने का फैसला करता है। जिसे सुन तनु सकते में आ जाती है,और राज को धमकाने की कोशिश करती है।

    [कुमकुम भाग्य: अभि-प्रज्ञा हुए एक ..... तनु को लगा झटका]

    तो वहीं दूसरी और प्रज्ञा जेल में आलिया से मिलने जाती है और उसके सामने एक डील रखती है। लेकिन आलिया उसके प्रस्ताव को ठुकरा देती है।तो वहीं आलिया के मना करने के अब प्रज्ञा खुद ही जग्गा जासूस बन कर कर रही है तनु की जासूसी। और प्रज्ञा को मिला गया है तनु के खिलाफ सबूत यानी अभी तक जिस बच्चे को लेकर तनु अभि को ब्लैकमेल कर रही थी।

    [कुमकुम भाग्य: प्रज्ञा का प्लान हुआ फ्लॉप, बनी आलिया की गुलाम]

    दरअसल उस बच्चे से अभि का कोई ताल्लुकात ही नहीं है। तनु के बच्चे का असली पिता कोई और नहीं निखिल है,जिसे प्रज्ञा ने पकड़ लिया है रंगें हाथ। देखें स्लाइड्स में:-

    निखिल-तनु

    निखिल-तनु

    आलिया को एक्सपोज करने के बाद प्रज्ञा जल्द ही अभि के सामने तनु को वो सच सामने लाएगी जिसके कारण वह अभि को बेवकूफ बना रही है।

    आलिया

    आलिया

    प्रज्ञा जेल में बंद आलिया के पास एक डील लेकर जाती है कि अगर वह उस तीसरे शख्स का नाम बता दें जो अभि को बर्बाद करना चाहता है, तो वह उसे जेल से बाहर निकलवा देंगी। लेकिन अलिया उसकी डील ठुकरा देती है।

    प्रज्ञा

    प्रज्ञा

    अलिया के जेल जाने के बाद प्रज्ञा का अगला निशाना तनु पर है। हालांकि प्रज्ञा के हाथ तनु के खिलाफ सबूत हाथ लग चुका है।

    प्रज्ञा

    प्रज्ञा

    दरअसल अलिया के जेल जाने के तनु बेहद डर गयी है, जिसके बाद वह निखिल से मिलने जाती है। जिस गाड़ी में तनु और निखिल की सीक्रेट मीटिंग होती है, उसी गाडी की डिग्गी में बंद प्रज्ञा दोनों की बातों को सुन लेती है।

    अभि-प्रज्ञा

    अभि-प्रज्ञा

    इसी के साथ दर्शकों का भी लंबा इन्तजार खत्म होगा। और जल्द ही शो में दर्शकों को फिर से अभि-प्रज्ञा यानी फुग्गी का रोमांस और देखने को मिलेगा।

    Be Ready

    Be Ready

    [बनना है सलमान 'युसूफ' या अरिजीत तो हो जाओ रेडी क्योंकि....]

    English summary
    Kumkum Bhagya Latest Episode, After Alia Prgya Tries To Expose Tanu Infront Of Abhi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X