For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुमकुम भाग्य की सृति झा की सेक्सी तस्वीरें, 'प्रज्ञा' का ग्लैमरस अवतार देख हैरान रह जाएंगे

    By Filmibeat Desk
    |

    कुमकुम भाग्य फेम सृति झा अक्सर चर्चा में रहती हैं। टेलीविजन जगत की सबसे मशहूर एक्ट्रेस की सूची में सृति झा का नाम शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो की वजह से भी छाई रहती हैं। सृति झा का बोल्ड लुक अक्सर उनकी तस्वीरों में देखने को मिलता है। वह असल जिंदगी में भी काफी खूबसूरत और कूल नजर आती हैं।

    कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा के रूप में सृति झा को लोग जानते हैं। करियर के लिए सृति झा ने कड़ी मेहनत की और खूब स्ट्रगल किया। उन्होंने बिना किसी गॉडफादर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। आज वह टेलीविजन की मशहूर हस्तियों में शुमार हैं। जो बैक टू बैक किसी न किसी प्रोजेक्ट के चलते बिजी ही रहती हैं।

    सोशल मीडिया पर सृति झा काफी एक्टिव रहती हैं। जहां उन्हें 1.8 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन सृति झा अपनी ढेर सारी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। साथ ही वीडियो के जरिए भी वह खूब इंटरनेट पर धमाल मचाती हैं।

    संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने ईद पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, खास पोस्टसंजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने ईद पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, खास पोस्ट

    एक्टिंग के जरिए वह पहले ही फैंस को दीवाना बना चुकी हैं। अब सोशल मीडिया के जमाने में वह इंटरनेट पर खूबसूरत फोटो वीडियो के जरिए भी छाई रहती हैं। आइए दिखाते हैं सृति झा के सबसे बोल्ड फोटो। जिनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा।

    बिहार की रहने वाली हैं सृति झा

    बिहार की रहने वाली हैं सृति झा

    साल 1986 में बिहार के बेगूसराय के जिले में सृति झा का जन्म हुआ। बचपन कलकता में बीता और फिर नेपाल तक उन्होंने अपना सफर तय किया।

    नेपाल में भी रहीं सृति झा

    नेपाल में भी रहीं सृति झा

    करीब 10 साल कलकता में बिताने के बाद सृति झा नेपाल में परिवार के साथ रहने लगीं। कुछ समय बाद परिवार राजधानी दिल्ली में शिफ्ट हो गया और सृति ने भी अपनी पढ़ाई दिल्ली से जारी की।

    दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन

    दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन

    सृति झा ने दिल्ली के मशहूर कॉलेज श्री वेकेंटश्वर कॉलेज से इंग्लिश में ग्रेजुएशन किया। इस दौरान उन्होंने कॉलेज की एक्टिविटी में भी खूब हिस्सा लिया। वह पढ़ाई में होनहार रही हैं।

    पहला ब्रेक

    पहला ब्रेक

    सृति झा को सबसे पहला ब्रेक साल 2007 सीरियल धूम मचाओ धूम से मिला। जहां उन्होंने मालिनी शर्मा का किरदार निभाया। शर्मिली और सीधी सादी लड़की के रूप में पहली बार वह स्क्रीन पर लोगों को नजर आईं और वह पहली ही बारी में नोटिस की जानी लगी।

    नया शो हाथ लग गया

    नया शो हाथ लग गया

    सृति झा को धूम मचाओ धूम के बाद जिया जले शो साल 2008 में मिला। जहां वह सुनैना के रोल में नजर आईं। इसके बाद वह डांस शो नचले विद सरोज खान के साथ भी दिखीं।

    सृति झा का हिट सीरियल

    सृति झा का हिट सीरियल

    सृति झा स्टार प्लस के हिट सीरियल शौर्य और सुहानी में नजर आईं। ये शो काफी पसंद किया जाने वाला बना।

     पहली बार जब सृति झा के सीरियल ने धूम मचा दी थी

    पहली बार जब सृति झा के सीरियल ने धूम मचा दी थी

    सृति झा को घर घर में जो पहचान मिली वो सीरियल था सौभाग्यवति भव। इस सीरियल में खूबसूरत और सर्वगुण संप्नन बहू व पत्नी के रोल में वह नजर आईं। ये सीरियल सुपरहिट साबित हुआ।

    कुमकुम भाग्य की जर्नी

    कुमकुम भाग्य की जर्नी

    एकता कपूर के सीरियल कुमकुम भाग्य के साथ सृति झा जुड़ीं। जहां वह प्रज्ञा के रोल में नजर आईं। इस शो के लिए उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला। शो टीआरपी की रेस में नंबर वन भी साबित हुआ।

    साड़ी में भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत

    साड़ी में भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत

    सृति झा वेस्टर्न से लेकर इंडियन सभी तरह के आउटफिट में जबरदस्त लगती हैं। साड़ी भी उनपर खूब खिलती है।

    English summary
    KumKum Bhagya fame Sriti Jha Sexy hot photos from instagram watch these beautiful pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X